ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

शामली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 36 घंटे में हत्या की घटना का किया खुलासा

 

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली में पुलिस ने 36 घंटे में हत्या की घटना का पर्दाफ़ाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि गत 15 सितम्बर को शामली पुलिस को सूचना मिली कि बराला-गोगवान रोड पर एक आई-20 कार लावारिस खड़ी है, जिसमें व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

उन्होंने बताया कि ड्राईिंवग लाईसेंस से मृतक की शिनाख्त मुलसलीन पुत्र शहजाद निवासी गांव पावटी कलां हाल पता मौहल्ला आलकलां थाना कैराना, शामली के रूप में हुई। पोस्टमाटर्म रिपोर्ट में मौत का कारण गला दबाकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया था। मृतक के पुत्र शाहरूख ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने श्रेत्राधिकारी कैराना के नेतृत्व में पुलिस व सर्विलांस टीम को हत्या के खुलासे के लिए लगाया था।

पुलिस ने मात्र 36 घंटों में हत्या के मामले का पटाक्षेप करते हुए दोनों हत्यारोपियों आजम तथा दानिश को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पूछताछ में आरोपी आजम ने बताया कि वह मृतक मुरसलीन के यहां गाड़ी चलाने का कार्य करता था और उसका वफादार था। कुछ समय पूर्व आजम काम करने के लिए दुबई चला गया था।  दुबई में एक वर्ष काम करने के बाद वह कुछ महीने पूर्व वापिस लौटा था। आजम का आरोप है कि दुबई से लौटने के बाद मुरसलीन ने उसके साथ धोखाधड़ी करते हुए उसका धन हड़प लिया लिया था, जिससे वह काफी आहत हुआ था और तनाव में चला गया था। उपचार के बाद जब वह ठीक हुआ, तो आजम ने मुरसलीन से बदला लेने की ठान ली थी। आजम ने बताया कि मुरसलीन से बदला लेने के लिए उसने अपने घनिष्ठ मित्र दानिश को भी इसमें शामिल कर लिया।

योजना के अनुसार विगत 14 सितम्बर की रात्र आजम ने मुरसलीन को बहाने से फोन कर बुला लिया। मुरसलीन अपनी गाड़ी लेकर पहुंचा और दोनों को कार में बैठा लिया और पैट्रोल पंप से पैट्रोल भरवाया। पैट्रोल डलवाने की पुष्टि सीसीटीवी फुटेज से हुई है। इसके बाद आजम व दानिश ने शराब में नशीली वस्तु मिलाकर मुरसलीन को पिला दी। जब वह बेहोश हो गया, तो दोनों मुरसलीन को लेकर जंगल में पहुंचे और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और कार की चाबी लेकर फरार हो गये। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो मोबाइल, मृतक के कार की चाबी, खून से सना कपड़ा, जिससे हत्या करने के बाद खून को साफ किया गया था, को भी बरामद कर लिया है।

 
 

Related posts

Top