शर्मनाक: छात्रा के साथ अध्यापक व उसके साथियों ने किया गैंगरेप

शर्मनाक: छात्रा के साथ अध्यापक व उसके साथियों ने किया गैंगरेप

 छात्रा की माॅ ने कोतवाली में तहरीर देकर की कार्यवाही की मांग

देवबंद: ट्यूशन पढ़ाने वाले अध्यापक पर साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है अध्यापक छात्रा को बहला फुसलाकर उत्तराखंड के रुड़की में किसी होटल में ले गया। जहां घटना को अंजाम दिया गया। पीडित छात्रा की मां ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

शनिवार को एक कॉलोनी निवासी महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया है उसकी 15 वर्षीय बेटी नगर में एक शिक्षक के पास ट्यूशन पढ़ती है। आरोप है कि बृहस्पतिवार को शिक्षक छात्रा को बहला-फुसलाकर अपने साथ उत्तराखंड के रुड़की ले गया, जहां उसने एक होटल के कमरे में अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बेटी के साथ गैंगरेप किया। आरोप है कि अध्यापक और उसके साथी किसी को कुछ बताने पर बेटी को जान से मारने की धमकी देते हुए उसे देवबंद छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

इंस्पेक्टर एचएन सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। तहरीर के आधार पर छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है। पूरे मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही है। जांच उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपी शिक्षक साथियों के साथ फरार है।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे