Sex Racket in Pacific Mall : गाजियाबाद के इस मॉल में चल रहा था बड़ा सेक्स बाजार

Sex Racket in Pacific Mall : गाजियाबाद के इस मॉल में चल रहा था बड़ा सेक्स बाजार
Sex Racket in Pacific Mall

गाजियाबाद: पुलिस ने गाजियाबाद के एक मॉल में चल रहे आठ स्पा सेंटरों पर छापा मारकर 99 लोगों को पकड़ लिया। पकड़े गए लोगों में 60 महिलाएं और 39 पुरुष थे। पकड़े गए लोगों में से पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

स्पा सेंटरों की आड़ में एनसीआर में जिस्मफरोशी का धंधा वर्षों से फल फूल रहा है। एक सूचना मिलने पर गाजियाबाद पुलिस ने बीते बुधवार की शाम को गाजियाबाद के पेसिफिक मॉल (Sex Racket in Pacific Mall) के आठ स्पा सेंटरों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस को बड़ी संख्या में लोग आपत्ति जनक हालत में मिले। पुलिस ने 99 लोगों को यंहा से पकड़ा। पकड़े गए लोगों में 60 महिलाये व 39 पुरुष थे। लेकिन पुलिस के हाथ इन सेंटरों के संचालक व मैनेजर नहीं लगे। पुलिस की सूचना पाकर ये सभी फरार हो गए। फरार संचालकों और मैनजरों पर पुलिस ने अब 20-20 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है।

डीसीपी ट्रांस हिंडन विवेक चंद यादव ने बताया कि 24 मई को पुलिस ने पैसेफिक मॉल (Sex Racket in Pacific Mall) में चल रहे आठ स्पा सेंटरों पर छापा मारा था। इस दौरान बड़ी तादाद में युवक व युवतियों के अलावा स्पा सेंटर के स्टाफ के लोगों को पकड़ा गया था।

स्पा सेंटर के स्टाफ के लोगों में शामिल 7 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था, जबकि कई स्पा सेंटर के मालिक व अन्य स्टाफ के लोगफरार हो गए थे। डीसीपी ने बताया कि इस मामले में राज थैरेपी सेंटर के मालिक रिंकू व राजकुमार, स्वाधिक थैरेपी सेंटर के मालिक दीपक, द हैवन थैरेपी सेंटर के मालिक विशाल उर्फ कपिल, अरोमा थैरेपी सेंटर के मालिक दीपक व मोहन, अरमान थैरेपी सेंटर के मालिक पिंटू गिरि, रायल स्पा सेंटर के मालिक गौरव वर्मा, एस-2 थैरेपी के मैनेजर आशीष कुमार व मालिक साहिद, द रूद्रा थैरेपी सेंटर के मालिक राहुल चौधरी वॉन्टेड हैं जो लगातार गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहे हैं।

छापे मे पकड़े गए लोगों के विरुद्ध पुलिस ने लिंक रोड थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, महाराजपुर पुलिस चौकी के प्रभारी शिशुपाल सोलंकी को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है।

Sex Racket in Pacific Mall

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे