ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

निकिता हत्याकांड: तीनों आरोपियों की सुरक्षा बढ़ाई गई, जेल में वार्ड के बाहर सुरक्षाकर्मी तैनात

 

फरीदाबाद :  फरीदाबाद के निकिता हत्याकांड के तीनों आरोपियों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. तीनों आरोपियों के वार्ड के बाहर सुरक्षाकर्मियों को तैनात कर दिया गया है. निकिता हत्याकांड के तीनों आरोपी तौसिफ, रेहान और अजरु नीमका जेल में बंद हैं.

कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इन तीनों को स्पेशल सेल में बंद किया गया है. इन तीनों को फिलहाल किसी से मिलने की इजाजत नहीं है. इनके वार्ड के आस-पास भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जेल प्रशासन ने इन तीनों आरोपियों को क्वारंटीन कर दिया है.

इधर हरियाणा सरकार ने निकिता के परिवारवालों की भी सुरक्षा बढ़ा दी है. फरीदाबाद पुलिस ने निकिता के भाई को आत्मरक्षा के लिए पिस्टल का लाइसेंस दिया है. इसके अलावा निकिता के माता, पिता और भाई को प्रशासन की ओर से पुलिस गार्ड मुहैया कराया गया है.

हरियाणा पुलिस ने कहा है कि निकिता हत्याकांड का चालान अगले दो से तीन दिन में कोर्ट में पेश में कर दिया जाएगा. पुलिस ने कहा है कि पुलिस और प्रशासन पूरी तरह से पीड़िता के परिवार के साथ खड़ी है. प्रशासन के मुताबिक केस का चालान दो-तीन दिन में कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा और सख़्त-से-सख़्त सजा की पैरवी की जाएगी.

बता दें कि आरोपी तौसीफ 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था. वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था. आरोपी ने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था, लेकिन बाद में समझौता हो गया था.

घटना के दिन निकिता कॉलेज से बाहर दोस्तों के साथ बात कर रही थी. तभी एक i20 गाड़ी आई. दो लड़के निकले उनमें से एक ने जबरदस्ती निकिता को गाड़ी में बिठाने की कोशिश की. उसने जब मना किया तो फिर उसने गोली मार दी और भाग गए.

 
 
Top