ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

लखनऊ : मोहनलालगंज में बीडीसी सदस्‍य की गोली मारकर हत्या, भाग रहे बदमाशों की स्कार्पियो पलटी

 
BDC member shot dead in Lucknow

लखनऊ । मोहनलालगंज में मंगवार तड़के मॉर्निंग वॉक पर निकले पूरनपुर के बीडीसी विजय प्रताप रावत (35) की स्कार्पियो सवार बदमाशों ने आउटर रिंग रोड के पास गोली मार कर हत्या कर दी। भागने के दौरान स्कार्पियो एक पिलर से टकरा कर पलट गई। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों को एकत्र होता देख बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले।

क्षेत्रीय नेता की गोली मार कर हत्या से इलाकाई लोगों में आक्रोश है। लोगों ने शव रखकर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी की। पुलिस ने हत्यारोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया। वहीं पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की। पुलिस हत्या के पीछे लूट व पुरानी रंजिश के बिंदु पर पड़ताल कर रही है। संदिग्ध युवकों की तलाश के लिए तीन टीम बनाई गई हैं।

बीडीसी विजय प्रताप रावत की पत्नी रेखा ने बताया कि वह रोज की तरह मंगलवार को भी गांव के बाहर से निकली आउटर रिंग रोड पर टहलने के निकले थे। जहां उनको गोली मार दी गई। उनका आरोप है कि उनकी हत्या इलाके के ही कुछ लोगों ने अपने साथियों के साथ मिलकर की है। जिसने उनका प्रापर्टी को लेकर पुराना विवाद चल रहा है। उन्होंने बेटे शुभम और बेटी नेहा व स्वाती की सुरक्षा व भविष्य को लेकर चिंता व्यक्त की। एडीसीपी सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि हत्या के पीछे प्रापर्टी के विवाद की बात सामने आ रही है। परिवारीजन के संदेह व मौके पर मिली स्कार्पियो के नंबर के आधार पर हमलावरों के विषय में जानकारी जुटाई जा रही है।

 
 
Top