ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Bihar Chunav Phase 2 Polling: राज्‍यपाल व CM नीतीश ने डाले वोट, चिराग ने भी कर दिया मतदान

 
Bihar Chunav Phase 2 Polling

पटना । बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 94 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। बिहार में राज्‍यपाल फागू चौहान, मुख्‍यमंत्री नीतीश, उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी एवं लोक जनशक्ति पार्टी सुप्रीमो चिराग पासवान सहित राजनेताओं व जनप्रतिनिधियों की वोटिंग का सिलसिला जारी है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह एवं मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार सहित अनेक राजनेताओं ने मतदान की अपील की है।

जनप्रतिनिधियों ने डाले वोट, सिलसिला जारी

मतदान के दूसरे चरण में आज राजनेताओं व जनप्रतिनिधियों द्वारा मतदान का सिलसिला भी जारी है। सबसे पहले राज्‍यपाल फागू चाौहान ने सुबह सात बजे पटना में राजभवन स्थित बूथ पर मतदान किया। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी पटना के राजेंद्र नगर स्थित अपने बूथ पर वोट डाला। उधर, एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान भी वोट डाल चुके हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने की मतदान की अपील

मतदान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में सभी मतदाताओं से भारी संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के उत्सव को सफल बनाने की अपील की है। उन्‍होंने इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने तथा मास्क पहनने की भी अपील की है।

मतदान कर मजबूत बनाएं लाेकतंत्र: शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर मतदाताओं से बिहार में शांति, समृद्धि और प्रगति बनाये रखने के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाने की अपील की है। उन्‍होंने लिखा है कि बिहारवासियों के बहुमूल्य वोट ही प्रदेश को लूट और अपराध के युग से निकाल कर विकास एवं सुशासन के पथ पर ले आए हैं।

राज्‍यपाल, मुख्‍यमंत्री ने भी कहा- जरूर करें मतदान

बिहार के राज्‍यपाल फागू चाैहान एवं मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने भी लोगों से लोकतंत्र के महापर्व में बड़ी संख्‍या में भागीदारी की अपील की है। उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी, एलजेपी अध्‍यक्ष चिराग पासवान, आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव सहित अन्‍य कई नेताओं ने भी मतदान की अपील की है। तेजस्‍वी यादव ने अच्छी शिक्षा, बेहतर स्वास्थ्य व कानून व्यवस्था के साथ विकसित बिहार के लिए मतदान करने की अपील की है। साथ ही नए दौर में नए बिहार के लिए बदलाव को जरूरी बताया है।

 
 

Related posts

Top