सहारनपुर: चोरों ने मंदिरों को बनाया निशाना, दानपात्र समेत चोरी कर ले गए ये सामान

सहारनपुर जनपद के साढ़ौली कदीम क्षेत्र में बुधवार की रात को चोरों ने दो मंदिरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चक खिजरपुर गांव के शिव मंदिर से चोर इन्वर्टर बैटरा और दानपात्र चोरी करके ले गए। वहीं लोदीपुर के संत रविदास मंदिर से भी चोर दानपात्र चोरी कर ले गए।

सूचना के बाद पुलिस दोनों स्थानों पर पहुंची और ग्रामीणों से घटना की जानकारी की। गांव चक खिजरपुर के शिव मंदिर में बुधवार रात को चोरों ने ताले तोड़कर यहां से इन्वर्टर बैटरा और दानपात्र चुरा लिया। ग्रामीण जब सुबह होने पर मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचे तो ताले टूटे हुए पड़े थे और दानपात्र गायब था। ग्रामीणों के अनुसार दानपात्र में करीब हजार रुपये थे। पूर्व प्रधान बृजेश काम्बोज, रवीश, मुकेश और उदय ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी।

इसके अलावा चोरों ने गांव लोदीपुर के संत रविदास मंदिर में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यहां से चोर जमीन में गड़े दानपात्र को उखाड़कर ले गए। ग्रामीणों के मुताबिक दानपात्र सुबह के समय गांव के पास ही नाले में खाली में पड़ा मिला। ग्रामीणों के अनुसार, दानपात्र में करीब 10 हजार रुपये थे। सूचना के बाद यहां भी कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की। ग्रामीणों की तरफ से कोतवाली में घटना की तहरीर भी दे दी गई है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे