राज कुंद्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए JJ अस्पताल ले जाया गया

राज कुंद्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए JJ अस्पताल ले जाया गया
  • बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार किया है. व्यवसायी राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा जेजे अस्पताल में चिकित्सा परीक्षण के लिए ले जाया गया है.

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार किया है. व्यवसायी राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा जेजे अस्पताल में चिकित्सा परीक्षण के लिए ले जाया गया है. बाद में उन्हें मुंबई पुलिस आयुक्त के कार्यालय ले जाया गया. दरअसल, राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था. क्राइम ब्रांच ने कई घंटों तक राज कुंद्रा से पूछताछ के बाद उनको गिरफ्तार किया. बता दें कि फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी.

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं. इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की. कमिश्नर ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट में राज कुंद्रा मेन सरगना है. पुलिस को उनके खिलाफ कई ठोस सबूत हासिल हुए. जिसके बाद सोमवार को उन्हें अरेस्ट कर लिया गया.

क्राइम ब्रांच का कहना है कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था. क्राइम ब्रांच ने आगे बताया कि इस मामले में शुक्रवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं, इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी और जांच जारी है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *