मकबरा रोड पर जलभराव के कारण जनता परेशान है और सत्ता पक्ष के नेता बने मुकदर्शक: शशिबाला

मकबरा रोड पर जलभराव के कारण जनता परेशान है और सत्ता पक्ष के नेता बने मुकदर्शक: शशिबाला
  • डाकबंगले पर जनसमस्याऐ सुनती पूर्व विधायक एंव सपा नेत्री शशिबाला पुण्डीर

देवबंद [24CN]: सपा नेत्री एवं पूर्व विधायक शशिबाला पुण्डीर ने गुरूवार को डाकबंगले पर लोगों की जनसमस्याएं बिजली, पुलिस व खाद्य विभाग से सम्बंधित समस्याओ का निराकरण करने के लिए अधिकारियों से वार्ता की और कहा कि भाजपा सरकार में अधिकारी त्रस्त है और जनप्रतिनिधियों को जनता की सुध लेने का समय नही है। कहा कि मकबरा रोड पर जलभराव के कारण जनता परेशान है और सत्ता पक्ष के नेता मुकदर्शक बनकर जनता की बदहाली का नजारा देख रहे है। अफसरशाही हावी हो चली है भाजपा के नेता भी बेबस नजर आ रहे है खम्बे सालो से टूटे पड़े हुए लोगों ने बिजली की एल टी लाइन को पेड़ो से बांधकर रखा हुआ है

कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है इस संदर्भ मे बड़े अधिकारियों से बात कर बिजली के खम्भो की समस्या से अवगत कराया तो अधिकारियों ने मौके पर बिजली के अवर अभियंता को शशिकांत पासवान को मौके पर भेज स्थिति का निरीक्षण कराया तथा दो दिन के अंदर खम्बे लगाने का आश्वासन दिया। इसके उपरांत थितकी निवासी जीशान जो गौ तस्करो व पुलिस मुठभेड़ मे मारा गया जीशान के परिजनों से मिलकर सात्वना दी और न्याय दिलाने का भरोसा दिया।

इस अवसर पर सपा के पूर्व जिला महासचिव सिकन्दर अली, सपा पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राम किशन सैनी, जुबैर आलम, यशपाल सैनी, गोपाल सैनी, संजय सैनी, सभासद जहाँगीर गुर्जर, अरविंद त्यागी, असद सिद्दीकी, वकील अहमद, समीर आलम, दीपक बौद्ध, फरीद खान, सफीउल्ला खान, फिरासत खान, राजेन्द्र राणा भायला, हाजी जिंदा हसन, परवेज आलम गौड़, जीशान गुर्जर आदि मौजूद रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply