बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लेने पर की थी इरशाद की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लेने पर की थी इरशाद की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

मुजफ्फरनगर जिले में गांव बलीपुरा से चार दिन से लापता इरशाद की उसके दोस्त ने ही साथी के साथ मिलकर गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी दोस्त को गिरफ्तार कर इरशाद का शव बरामद कर लिया, जबकि एक आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। हत्यारोपी ने अपनी बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति देख लेने पर इरशाद की हत्या की है।

मीरापुर थाना परिसर में मंगलवार को प्रेसवार्ता करते हुए एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि गांव बलीपुरा निवासी इरशाद (27) पुत्र महबूब 12 अक्तूबर को अपने दोस्तों दीपक व छोटू से मिलने के लिए बाइक से गांव कासमपुर खोला जाने के लिए निकला था, लेकिन संदिग्ध हालात में लापता हो गया। परिजनों ने 14 अक्तूबर को थाने में इरशाद की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। मंगलवार सुबह गांव कासमपुर खोला के जंगल में युवक की लाश की सूचना पर इंस्पेक्टर पंकज त्यागी मौके पर पहुंचे। उक्त शव की शनाख्त गांव बलीपुरा से लापता इरशाद के रूप में हुई। लापता युवक का शव मिलने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर उसके दोस्त दीपक को हिरासत में लिया। उसने पूछताछ में इरशाद की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।

एसपी देहात ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि दीपक की बहन के इरशाद के साथ अनैतिक संबंध थे। कुछ दिन पूर्व दीपक ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसके बाद उसने अपने दोस्त छोटू के साथ मिलकर इरशाद की हत्या किए जाने की साजिश रची। इसके तहत दीपक व छोटू ने 12 अक्तूबर को इरशाद को फोन कर गंगा बैराज बुलाया, जहां तीनों ने पहले एक साथ बैठकर शराब पी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे