पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल समेत पकड़े दो वाहन चोर

पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल समेत पकड़े दो वाहन चोर
  • सहारनपुर में सदर बाजार पुलिस द्वारा दबोचे गए वाहन चोर।

सहारनपुर। कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने वाहन चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद करने में सफलता हासिल कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार वादी अमन कुमार पुत्र राजकुमार निवासी शारदा नगर कोतवाली सदर बाजार ने 21 दिसम्बर को कोतवाली में लिखित तहरीर देकर बताया था कि उसकी टीवीएस मोटरसाइकिल खलासी लाईन क्षेत्र से अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली है। कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार त्यागी व उपनिरीक्षक श्वेता शर्मा के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर चैकिंग के दौरान दो वाहन चोरों अभिषेक पुत्र अशोक कुमार निवासी हथियाथल थाना मंगलौर जनपद हरिद्वार उत्तराखंड तथा देव कुमार पुत्र वेदप्रकाश निवासी शारदा नगर जगन्ना मंदिर वाली गली थाना कुतुबशेर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की बाइक संख्या यूपी-11बीएस- 7083 बरामद कर ली।

प्रभारी निरीक्षक श्री त्यागी ने बताया कि दबोचे गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि हम दोनों बरामद मोटरसाइकिल पिछले महीने शाम के समय जायका फास्ट फूड खलासी लाईन से चोरी की थी। देव ने बताया कि यह मोटरसाइकिल मेरे ममेरे भाई अमन की है जिसे बताए बिना मैंने अपने उधार के पैसे चुकाने के लिए अपने साथी अभिषेक के साथ मिलकर चोरी की थी। आज हम दोनों बरामद मोटरसाइकिल को बेचने जा रहे थे तभी पुलिस ने हमें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को धारा-411 भादवि के तहत चालान काटकर जेल भेज दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे