पुलिस ने हत्या में वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुलिस ने हत्या में वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
  • सहारनपुर में पुलिस द्वारा पकड़ा गया हत्यारोपी।

सहारनपुर। मंडी कोतवाली पुलिस ने खाताखेड़ी में दिनदहाड़े हुई एहसान की हत्या के मामले में वांछित चल रहे हत्याोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर स्टील की चापड़ बरामद कर ली।

कोतपाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 18 मई को थाना मंडी के खाताखेड़ी में दिनदहाड़े संगम विहार कालोनी निवासी एहसान पुत्र इमरान की उसके बहनोई रब्बू पुत्र सुक्खा ने आपसी विवाद के चलते खाताखेड़ी के मुख्य मार्ग पर दिनदहाड़े हत्या कर दी थी। इस सम्बंध मृतक के भाई जीशान की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। आज मंडी कोतवाली पुलिस ने थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह व उपनिरीक्षक मुकेश कुमार के नेतृत्व में निसार रोड खाताखेड़ी मार्ग से हत्या में वांछित आरोपी रब्बू पुत्र सुक्खा उर्फ पीरू निवासी संगम विहार कालोनी थाना मंडी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त स्टील की चापड़ भी बरामद कर ली।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान रब्बू ने बताया कि मेरी बहन रीना को एहसान पुत्र इमरान करीब पांच माह पूर्व लेकर भाग गया था तथा परिवार की मर्जी के विरूद्ध उससे शादी कर ली थी। इस कारण मैं उससे रंजिश रखने लगा था तथा इसी रंजिश के चलते मौका मिलने पर मैंने खाताखेड़ी के मुख्य मार्ग पर उस पर स्टील की चापड़ से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे