कर्नाटक में पीएम मोदी का तूफानी दौरा, दो दिन में छह जनसभा और दो रोड शो में होंगे शामिल

कर्नाटक में पीएम मोदी का तूफानी दौरा, दो दिन में छह जनसभा और दो रोड शो में होंगे शामिल

बेंगलुरु। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार और रविवार को कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह छह जनसभाओं को संबोधित करेंगे और दो जगहों पर रोड शो करेंगे। मोदी के यात्रा कार्यक्रम के अनुसार वह शनिवार सुबह दिल्ली से विशेष विमान से बीदर हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरेंगे, जहां से वह हेलीकॉप्टर से बीदर जिले के हुमनाबाद जाएंगे और सुबह 11 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी का कर्नाटक में व्यस्त कार्यक्रम

इसके बाद वह विजयपुरा के लिए उड़ान भरेंगे जहां वह दोपहर एक बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा को संबोधित करने के बाद वह बेलगावी जिले के कुड़ाची जाएंगे जहां वह दोपहर करीब पौने दो बजे लोगों को संबोधित करेंगे। बाद में मोदी बेंगलुरु उत्तर में रोड शो करने के लिए उड़ान भरेंगे। बेंगलुरु में रात्रि विश्राम के बाद वह रविवार सुबह राजभवन से कोलार के लिए रवाना होंगे, जहां वह सुबह 11.30 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

कार्यक्रम खत्म होने के बाद मैसूरु से दिल्ली के लिए भरेंगे उड़ान

इसके बाद प्रधानमंत्री कोलार से रामनगर जिले के चन्नापटना के लिए रवाना होंगे और दोपहर डेढ़ बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद मोदी हासन जिले के बेलूर जाएंगे जहां वह दोपहर तीन बजकर 45 मिनट पर लोगों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री का अगला गंतव्य उसी शाम मैसूरु होगा, जहां वह एक रोड शो करेंगे। कार्यक्रम के बाद वह विशेष विमान से मैसूरु से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।

कांग्रेस सरकार के दौरान 80 सांप्रदायिक दंगे हुए: जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान 80 सांप्रदायिक दंगे हुए। चिकमगलुरु में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान 80 सांप्रदायिक दंगे हुए। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) पर प्रतिबंध लगाया।

उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में बेहतर नतीजों के लिए लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए नड्डा ने कहा कि अगर आप सही समय पर सही फैसले लेते हैं तो आपको सही नतीजे मिलते हैं। नड्डा ने आरोप लगाया कि सिद्दरमैया के कार्यकाल के दौरान पार्टी ने पीएम किसान सम्मान निधि के लिए किसानों के केवल 17 नाम भेजे थे।

नड्डा ने पिछली सरकारों पर लगाया आरोप

नड्डा ने पिछली कांग्रेस सरकार पर राज्य में विकास परियोजनाओं और कल्याणकारी योजनाओं को रोकने का आरोप लगाया। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज प्रदेश में पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत चार करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है और पीएम आवास योजना के तहत नौ लाख लोगों को घर उपलब्ध कराया गया है।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे