चुनाव को लेकर चली चर्चा में हार्ट अटैक से एक व्यक्ति की मौत

  • मृतक की पत्नी ने आधा दर्जन लोगों पर लगाया मारपीट का आरोप, मुकदमा दर्ज

देवबंद [24CN]। पत्नि के साथ पड़ौसी महिला के हो रहे झगड़े में बीच बचाओ कराने पहुंचे पति को अचानक हार्ट अटैक आ जाने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक व्यक्ति की पत्नि की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव अलीपुरा निवासी पुरूषोत्तम की पत्नी संतोष का शुक्रवार की रात किसी बात को लेकर पड़ोस में रहने वाली महिला बबली से झगड़ा हो रहा था जो मारपीट तक पहुंच गया। बताया जाता है कि बात मामला देख पुरुषोत्तम बीच बचाओ को पहुंचा लेकिन इसी दौरान उसे हार्ट अटैक आ गया। सीने में तेज दर्द उठने की शिकायज पर परिजन आनन फानन में पुरुषोत्तम को लेकर नगर के रेलवे रोड स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम पहुंचे जहां से चिकित्सकों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही पुरुषोत्तम ने दम तोड़ दिया, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।

कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार सोलंकी ने बताया कि पुरूषोत्तम को हार्ट अटैक आने पर चिकित्सक द्वारा रेफर किया गया था। जिसकी मेरठ ले जाते समय मौत हो गई। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।
उधर, शनिवार को मृतक की पत्नी संतोष की तहरीर पर पुलिस ने विशाल, राहुल, नीरज, मनोज, सचिन, और विकास के विरूद्ध घर में घुसकर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाते हुऐ कोतवाली में रिर्पोट दर्ज करायी है। संतोष का आरोप है कि बीच बचाव को आये पुत्र को भी उक्त लोगों ने लाठी-डण्डो से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।


पत्रकार अप्लाई करे Apply