ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली पर एमपी CM शिवराज का तंज, नहीं पता होगा प्‍याज जमीन के ऊपर होता है या नीचे

 
MP CM

भोपाल [24CN]। केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों को लेकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को किसानी को लेकर कोई जानकारी नहीं होगी और वो ट्रैक्टर में बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं। गौरतलब है कि कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार प्रदर्शन कर रही है। कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब में प्रदर्शन रैली निकाली थी। इस दौरान वो ट्रैक्टर पर बैठे नजर आए थे।

राहुल गांधी की इस रैली को लेकर शिवराज ने कहा है कि राहुल ट्रैक्टर में सोफे पर बैठकर घूम रहे हैं। उनको किसानी के बारे में कुछ भी नहीं पता है। उनको तो यह भी नहीं पता होगा कि प्याज मिट्टी के अंदर उगती है या बाहर।

बता दें कि पंजाब में रैली के दौरान राहुल ने कहा था कि इन कानूनों की मदद से 23 अरबपतियों की नजर किसानों की जमीन और फसल पर है। राहुल गांधी ने कहा था कि वर्तमान सिस्टम में कुछ खामियां हैं। इन्हें बदलने की आवश्यकता है, लेकिन इसे नष्ट करने की जरूरत नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसे नष्ट करना चाहते हैं। राहुल रैली के दौरान जिस ट्रैक्टर में बैठे थे उसे पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ चला रहे थे। साथ में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी बैठे थे।

राहुल के बयान पर नरोत्तम मिश्रा की चुटकी

इससे पहले एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी के उस बयान को लेकर चुटकी ली थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी कांग्रेस पार्टी 15 मिनट से भी कम समय में चीन को भारत के क्षेत्र से बाहर निकाल देगी और 10 दिन में ऋण माफ कर देगी। इस पर एन मिश्रा ने कहा कि मैं तो उस शिक्षक को नमन करना चाहता हूं जिन्होंने राहुल को यह पढ़ाया है। उन्होंने आगे कहा कि इतनी अच्छी क्वालिटी का नशा लाते कहां से हैं ये

 
 

Related posts

Top