ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा का मर्डर, मॉर्निंग वॉक के दौरान बदमाशों ने गोलियों से भून डाला

 
GZB

गाजियाबाद  [24CN]। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के लोहिया नगर में मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना के वक्त वह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी दौरान शुक्रवार सुबह घात लगाकर बैठे स्कूटी सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ 7 गोलियां मारकर उनकी हत्या कर दी। मामला विधायक अजित पाल त्यागी के मामा नरेश पाल त्यागी से जुड़ा होने के चलते वीडियोग्राफी के साथ पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नरेश त्यागी शुक्रवार सुबह करीब 5:30 बजे जदयू महासचिव केसी त्यागी के आवास के सामने बने पार्क में मॉर्निंग वॉक करने जा रहे थे। इसी दौरान स्कूटी सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। बताया जा रहा है कि जान बचाने के लिए नरेश त्यागी तकरीबन 70 मीटर तक भागे, फिर जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद हमलावरों ने उनके सिर में दो गोली और मारी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। नरेश त्यागी मूल रूप से मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव सारा के रहने वाले थे।

हैरानी की बात है कि वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आसानी से अपनी स्कूटी से फरार हो गए। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की बेरिकेडिंग करने के बाद जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए चार टीमें गठित की हैं, जो तत्काल जांच में जुट गई हैं। बताया जा रहा है कि नरेश त्यागी सरकारी ठेकेदार थे। वह पीडब्ल्यूडी और आरईइस विभाग आदि में ठेकेदारी करते थे।

बता दें कि एक अन्य घटना में बुधवार  रात को मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक शातिर को गिरफ्तार किया। पकड़ा गया शातिर गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा है। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि बीती रात उनको सूचना मिली की गैंगस्टर एक्ट का वांछित शातिर सरना रोड पर घूम रहा है। पुलिस ने मौके पर जाकर शातिर को गिरफ्तार कर लिया। शातिर की पहचान आजाद निवासी ईदगाह कालोनी के तौर पर की गई है। बताया जा रहा है कि आरोपित पूर्व में कई आपराधिक वारदातों में लिप्त रह चुका है और उसके खिलाफ मामले न्यायालय में विचाराधीन हैं। शातिर को जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 
 
Top