नोएडाः यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, बस से टकराई इनोवा, 4 की मौत

नोएडाः यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, बस से टकराई इनोवा, 4 की मौत

नोएडा : उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्धनगर में शनिवार सुबह एक भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक शख्स घायल हो गया. यमुना एक्सप्रेसवे पर इनोवा कार रोडवेज बस में पीछे से जा घुसी. हादसे में इनोवा सवार चार लोगों की मौत हो गई.

इसमें इनोवा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. पुलिस को इनोवा को बस के नीचे से निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने बताया कि काफी मशक्कत के बाद शवों को भी निकाला जा सका.

पुलिस ने बताया कि यह हादसा यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर हुआ है. जहां यह घटना हुई है वो बीटा टू थाना क्षेत्र के तहत आता है. हादसे में घायल शख्स को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

इससे पहले, मैनपुरी में बारात से भरी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 25 बाराती घायल हो गए. 18 घायलों को मैनपुरी के जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से 4 की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें पीजीआई सैफई रेफर किया गया. डीएम ने 18 लोगों के घायल होने की पुष्टि की थी.

हादसा थाना घिरोर इलाके में करहल रोड पर कोसमा गांव के निकट हुआ है, फिरोजाबाद जिले के एका क्षेत्र से ये प्राइवेट बस बारात लेकर इटावा जा रही थी, थाना घिरोर इलाके में ये हादसा हो गया.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे