अतीक के नए फाइनेंसर, शूटर और सहयोगियों की सूची तैयार, ये रही पूरी लिस्ट

अतीक के नए फाइनेंसर, शूटर और सहयोगियों की सूची तैयार, ये रही पूरी लिस्ट

जासं: उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की नृशंस हत्या बाद अतीक गैंग के लिए अलग-अलग तरीके से काम करने वालों की छानबीन शुरू हो गई है। नए फाइनेंसर, शूटर और सहयोगियों की सूची तैयारी की जा रही है। इसमें कुछ बिल्डर, प्रापर्टी डीलर, ट्रांसपोर्टर का नाम भी सामने आ रहा है।

अतीक का फाइनेंसर है मोहम्मद मुस्लिम

इसके साथ ही अतीक का विरोध बनकर गैंग की प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से मदद करने वाले भी जांच के दायरे में आ गए हैं। पुलिस का कहना है कि अतीक के बड़े फाइनेंसरों में मोहम्मद मुस्लिम की गिनती होती है। इसके अलावा माफिया का गुर्गा जय प्रकाश दुबे, टन्ना, नफीस सहित कई अन्य का नाम शामिल हैं।

इन लोगों से मिलती है अतीक गैंग को आर्थिक मदद

शहर पश्चिमी में प्रापर्टी डीलिंग करने वाले अधिकांश शख्स अतीक गैंग को आर्थिक रूप से मजबूत करते हैं। टीपी नगर के दो बड़े ट्रांसपोर्टर भी अतीक गैंग के मददगार हैं, जो पर्दे के पीछे रहकर काम करते हैं। सूत्रों का कहना है कि मो. मुस्लिम का प्रयागराज से लेकर लखनऊ में रियल एस्टेट का कारोबार है।

पुलिस ने की 17 लोगों की पहचान

जय प्रकाश दुबे कुछ साल पहले मुगलसराय से यहां आया था। इसके बाद पीपलगांव, झलवा और आसपास के इलाके में अतीक के गुर्गों के साथ जमीन का कारोबार करने लगा। प्रापर्टी की कमाई अतीक को पहुंचाते हुए अपना दबदबा कायम किया। पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रयागराज और कौशांबी के करीब 17 नए लोगों की पहचान की गई है, जिनका अतीक गैंग से कनेक्शन सामने आया है।

सजर के मोबाइल से सुराग की तलाश

उमेश पाल की मुखबिरी करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए मो. सजर के मोबाइल से भी पुलिस सुराग तलाश रही है। बताया गया है कि सजर के पास से एक आइफोन बरामद हुआ था, जिसकी कांटैक्ट लिस्ट में तमाम नंबर मिले हैं। अब उन नंबरों के बारे में पता लगाया जा रहा है। माना जा रहा है कि सजर के मोबाइल से कुछ और मददगारों के बारे में पता चल सकता है।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे