कानपुर एनकाउंटरः शहीद SO की आखिरी कॉल ने बचाई कई पुलिसवालों की जान, बोले- अब बचना मुश्किल है…

कानपुर एनकाउंटरः शहीद SO की आखिरी कॉल ने बचाई कई पुलिसवालों की जान, बोले- अब बचना मुश्किल है…

कानपुरः यूपी के कानपुर में हुए एनकाउंटर में पुलिस के 8 जवान शहीद हो गए। शहीद जवानों में थाने के एसओ महेश यादव भी शामिल थे। बताया जा रहा है कि जब अपराधियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी थी तो बीच एनकाउंटर महेश यादव की एक फोन कॉल ने बाकी पुलिसकर्मियों की जान बचाने का काम किया। उन्होंने गोलियों से बचते हुए किसी तरह थाने के एएसआई को फोन किया और कहा कि हैलो, बदमाशों ने हम लोगों को घेर लिया है। गोलियां चल रही हैं। अब बचना मुश्किल है। जल्द फोर्स भेजें।

एसओ महेश की कॉल अटैंड करने के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। जिसके चलते कई पुलिसकर्मियों की जान बचाई जा सकी। विकास दुबे को पकड़ने के दौरान महेश यादव सबसे आगे थे। पुलिस पर फायरिंग होते देख उन्होंने तुरंत इसकी सूचना एसएसआई को दी। जिसके बाद एसओ महेश यादव गोली लगते ही गिर गए। बदमाशों ने उनकी पीठ पर दर्जनों गोलियां दागीं। शहीद महेश यादव कुछ समय पहले तक पूर्व एसएसपी अनंत देव के पीआरओ थे। अनंत देव के ट्रांसफर के बाद महेश को चौबेपुर थानाध्यक्ष बनाया गया था। थानेदारी का उनका पहला चार्ज था।

एनकाउंटर के बाद पुलिस की टीमें विकास दुबे की तलाश कर रही हैं। वहीं विकास की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपये इनाम की घोषणा भी कर दी गई है। बता दे कि हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे सहित 35 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। हत्या, लूट, 7 सीएलए, सरकारी कार्य में बाधा सहित कई धाराओं में ये मुकदमा दर्ज किया गया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे