कंगना रनोट को मशहूर लेखक ने बताया अनपढ़ और बेवकूफ औरत, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कंगना रनोट को मशहूर लेखक ने बताया अनपढ़ और बेवकूफ औरत, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से बयान देने के लिए जानी जाती हैं। उनकी बेबाक राय की बहुत से लोग तारीफ भी करते हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो हर समय उनकी आलोचना भी करते रहते हैं। हालांकि कंगना रनोट आलोचकों और अपने विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब भी देती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपने एक विरोधी द्वारा अनपढ़ कहे जाने पर मुंहतोड़ जवाब दिया है।

दरअसल शुक्रवार को कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडन की आलोचना की और पूर्व राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप की तारीफ की। कंगना रनोट ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ट्रंप ने तो विदेशी जमीन से अपनी सेना वापस बुलाई थी। उन्होंने कहा था कि अमेरिका को मोरल पुलिसिंग का कोई हक नहीं है। लेकिन जब वामपंथियों को सत्ता मिली तो ट्रंप की आवाज को दबा दिया गया और वह अब ईरान के हालातों पर हंस रहे हैं। लेकिन बहुत जल्दी आपकी भी बारी आने वाली है।’

कंगना रनोट के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा देश की बहुत सी हस्तियों ने भी प्रतिक्रिया दी। मशहूर लेखक असीम छाबड़ा ने भी उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कंगना को बेवकूफ औरत और अनपढ़ बताते हुए उनकी आलोचना भी। जिसका कंगना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। असीम छाबड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘यह महिला इतनी बेवकूफ कैसे हो सकती हैं। वह कम्युनिस्ट शब्द का सही से इस्तेमाल कर लें, यही काफी है। लेकिन यह तो बिल्कुल ही दिशाहीन और अनपढ़ है। मूर्ख लोगों को लगता है कि यह सबकुछ जानती है। मैं तो अभी भी समझ नहीं पा रहा हूं कि इसने ‘रेड इंडियंस’ जैसे शब्द का इस्तेमाल किया है।

असीम छाबड़ा ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘उन्होंने जो बाइडन को कम्युनिस्ट कहा। मुझे जवाब देना था और उन्हें बताना था कि वह कितनी मूर्ख और अनपढ़ है!’। असीम छाबड़ा के इस ट्वीट का कंगना रनोट ने करारा जवाब दिया है। अभिनेत्री ने अपने जवाब में लिखा, ‘अमेरिकी राष्ट्रपति मेड इन चाइना हैं और पूरी दुनिया जानती है कि वह अब एक कम्युनिस्ट कठपुतली है’।

कंगना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘मेरे ट्वीट्स केवल समझदार और हाई IQ वाले लोगों के लिए होते हैं। मेरे पास इतना वक्त नहीं है कि मैं हर कठपुतली को ऐसे ही समझाती रहूंगी। और वैसे भी तुम किस बात से इतने खुश हो रहे हो? यह आपके लिए नहीं है। वैसे भी रेड इंडियंस के बारे में क्या जानते हो?’ सोशल मीडिया पर कंगना रनोट के यह सभी ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढे >> आमजन को आज से लगेगा कोरोना का टीका, निजी अस्पतालों में 250 रुपये की है पहली (24city.news)

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे