कमल हासन हुए कोरोना का शिकार, बोले- अभी खत्म नहीं हुई महामारी…

कमल हासन हुए कोरोना का शिकार, बोले- अभी खत्म नहीं हुई महामारी…
  • यूएस ट्रिप से लौटे कमल हासन (Kamal Haasan) ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी है. बता दें, कमल हासन वैक्सीन भी लगवा चुके हैं.

नई दिल्ली: अभिनेता-राजनेता कमल हासन (Kamal Haasan) के फैंस को झटका देने की खबर सामने आई है. कमल हासन ने ट्वीट करते हुए बताया है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. कमल हासन (Kamal Haasan) हाल ही में यूएस ट्रिप से वापस आए थे, जिसके बाद से उन्हें हल्की सर्दी हुई और टेस्ट करवाने पर रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. कमल हासन (Kamal Haasan) ने कोरोना से संक्रमित होने की खबर अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की है जिसके बाद से सेलेब्स और फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

कमल हासन (Kamal Haasan) ने ट्वीट में लिखा, ‘मेरी अमेरिकी यात्रा के बाद मुझे हल्की खांसी हुई. अब यह पुष्टि हो गई है कि मुझे कोविड है. मैं आइसोलेशन में हूं. मैंने महसूस किया कि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है और सभी से सुरक्षित रहने का अनुरोध करता हूं.’ कमल हासन के ट्वीट पर सेलेब्स और फैंस रिएक्शन देते हुए एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं.

7 नवंबर 1954 चेन्नई के परमकुडी में जन्मे कमल हासन ने महज 6 साल की उम्र से काम शुरू कर दिया था. कमल हासन (Kamal Haasan) ने साउथ से लेकर बॉलीवुड तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. कमल हासन ने 1981 में हिंदी फिल्मों की तरफ रूख किया. जिसके बाद उन्होंने एल प्रसाद की फिल्म एक दूजे के लिए काम किया और 1983 में सदमा फिल्म में काम किया. जो हिट साबित हुई. फिल्म के लिए कमल हासन को फिल्म फेयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया.


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *