ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

भाकियू द्वारा आयोजित बैठक में कृशि बिलों को लेकर सरकार पर जमकर निषाना साधा गया। इस अवसर पर कृृशि बिलों की प्र्रतियां भी जलाई गई।

 
The nature of agricultural bills was also burnt.
  • गंगोह में कृशि बिलों की प्रतियां जलाते भाकियू कार्यकर्ता

गंगोह [24CN] : बुधवार को भाकियू द्वारा निरीक्षण भवन पर आयोेजित बैठक में कृृृशि बिलोें को लेकर सरकार को आडे हाथों लेते हुए तहसील अध्यक्ष देषपाल सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा लाए गए काले कानूनों के कारण किसान भुखमरी के कगार पर पहुंच गया है। उन्होने कहा कि जब तक काले कानून वापस नही होंगे किसानों का संघर्श जारी रहेगा। ब्लाक अध्यक्ष बृृृजपल सैनी ने कहा कि मिल को चलेे ढाई महीने हो चुके हैं लेकिन अभी तक केवल एक सप्ताह का भुगतान ही हुुआ है। नगर अध्यक्ष मेहरबान कुरेषी ने कहा कि विद्युत विभाग किसानों का उत्पीडन कर रहा है जिसे बर्दाष्त नही किया जाएगा।

बैठक के बाद भाकियू कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए सहारनपुर बस स्टैंड पर पहुंचे तथा वहां कृशि बिलों की प्रतियां आग के हवाले कर दिया। इस अवसर पर राश्ट्रपति के नाम संबोधित तीन सूत्रीय ज्ञापन कोतवाली प्रभारी यज्ञदत्त षर्मा को सौंपा। ज्ञापन में कृृशि बिलों को रदद करने, एमएसपी कानून बनाने, एमएसपी से कम खरीद करने वालों पर मुकदमा दर्ज करने, जल्द से जल्द गन्ना भुगतान करने की मांग की गई है। अध्यक्षता वली हैद व संचालन अरविंद चैधरी ने किया।

 
 
Top