गाजियाबाद में सरेआम लूटपाट, अखिलेश यादव ने ऐसे कसा तंज

गाजियाबाद में सरेआम लूटपाट, अखिलेश यादव ने ऐसे कसा तंज
  • यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में सरेआम पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से बड़ी लूटपाट की घटना हुई है. बदमाशों ने खुलेआम बंदूक की नोक पर पेट्रोल पंप कर्मियों से लूट की और फिर फरार हो गए.

नई दिल्ली:  यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में सरेआम पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से बड़ी लूटपाट की घटना हुई है. बदमाशों ने खुलेआम बंदूक की नोक पर पेट्रोल पंप कर्मियों से लूट की और फिर फरार हो गए. कहा जा रहा है कि पेट्रोल पंप के कर्मचारी ये पैसे बैंक में जमा करवाने जा रहे थे, तभी रास्ते में लुटेरों ने उनसे ये पैसे लूट लिए. मसूरी थाना इलाके के गोविंदपुरम की ये घटना बताई जा रही है.

गाजियाबाद के डासना इलाके में स्थित एक पेट्रोल पंप के 2 कर्मी दो बाइक में सवाल होकर पंप के कैश को गोविंदपुरम स्थित HDFC बैंक की शाखा में जमा कराने के लिए ले जा रहे थे. रास्ते में दो बाइक से तीन बदमाश आऐए और कर्मचारियों की बाइक के आगे अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर दी. इससे पहले की ये कर्मचारी कुछ समझ पाते बदमाशों ने अपने हथियार निकाल कर पेट्रोल पंप कर्मियों पर तान दिए और बैग छीनने का प्रयास करने लगे.

कर्मचारियों के हाथ पर फायर करने की धमकी दी, जिसके बाद छीना झपटी में बैग की बेल्ट कर्मचारियों के हाथ में रह गई और बैग नगदी सहित बदमाश ले उड़े. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटना की जानकारी ली और जांच में जुट गई है. इस दौरान बदमाशों की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं, जिसमें वे हाथों में बंदूक लिए साफ तौर पर नजर आ रहे हैं.

सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया है. अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में बदमाशों की तस्वीर शेयर कर लिखा है कि गाजियाबाद में सरेआम पेट्रोल पम्प के 25 लाख रुपये की लूट व बिजनौर में राशन डीलर की हत्या उप्र की नयी भाजपा सरकार का अभिनंदन कर रही है. भाजपा के राज में सरकार पेट्रोल से लोगों को लूट रही है और उप्र के बेख़ौफ़ अपराधी पेट्रोल पम्पवालों को. जनता पूछ रही है, ये कैसा परस्पर संबंध है

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे