संपत्ति पर घर बनाकर रहने वाले सैंकडो परिवारो पर आशियाने छिनने का साया मंडराया

संपत्ति पर घर बनाकर रहने वाले सैंकडो परिवारो पर आशियाने छिनने का साया मंडराया
  • गंगोह मे शत्रु संपत्ति मामले मे एसडीएम से मिलने पंहुचे पिडित व जारी किया गया नोटिस

नकुड [इंद्रेश]। गंगोह में शत्रुसंपत्ति पर कथित रूप घर बनाकर रह रहे सैकडो परिवारो पर बेघर होने का खतरा मंडराने लगा है। प्रशासन ने इन परिवारो को नोटिस जारी कर तलब कर उन्हे अपना पक्ष रखने को कहा है।

बुद्धवार को गंगोह कस्बे के मोहल्ला टांकान निवासी सैंकडो महिलाएं व पुरूष एकत्रित होकर एसडीएम कार्यालय पंहुचे। उन्होने हमे अपना हक चाहिए , हमे इंसाफ चाहिए के नारे लगाये। गंगोह निवासी सुनीता सैनी ने बताया कि गंगोह के करीब 170 परिवारो को प्रशासन ने नोटिस दिये है। नोटिस के मुताबिक उनके घर शत्रु संपत्ति पर बने हुए है।

उनका कहना है कि उनके पास घरो के विक्रयपत्र तथा वैध दस्तावेज मौजुद है। दुसरी महिला प्रेमलता का कहना है कि प्रशासन की कार्रवाई से उनके सामने बेघर होने का संकट खडा हो गया है। उन्होने संपत्ति खरीकर अपने आशियाने बनाये है। जिसमे उनकी जीवनभर की कमायी खर्च हो गयी। उन्होने एसडीएम से मामले की निष्पक्ष जांच कराने व उन्हे इंसाफ दिलाने की मांग की है।

एसडीएम ने कहा
उधर एसडीएम राम्याआर का कहना है कि कस्टोडियन ने मामले की जांच कर शासन को अपनी रिपोर्ट भेज दी है। जांच मे पाया गया है कि विवादित संपत्ति शुत्रु संपत्ति है। शासन के निर्देश पर ही इस संपत्ति मे बसे परिवारो को नोटिस जारी किये गये है। कहा कि पिडित परिवारो का पक्ष आने के बाद शासन इस मुददे पर अंतिम निर्णय लेगा। इस अवसर पर सुशील सैनी, बबीता, प्रेमलता, प्रमीला,ललित सैनी, जलसिंह, संजिव कुमार, जसंवत ,राजेद्र, प्रमोद लक्ष्मी, संजील कुमार, अंकित कुमार, प्रमोद आदि उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे