समाज के कमजोर वर्गो को गले लगाये, तभी हिंदु समाज मजबूत बनेगा- ठा0 सूर्यकांत

समाज के कमजोर वर्गो को गले लगाये, तभी हिंदु समाज मजबूत बनेगा- ठा0 सूर्यकांत
हिंदु जागरण मंच के होली मिलन कार्यक्रम मे उपस्थित अतिथि

नकुड [इंद्रेश]। हिंदु जागरण मंच कें प्रान्त संहसयांेजक ठा0 सूर्यकांत ने कहा कि हिंदु समाज को कमजोर वर्गो को साथ लेकर चलना होगा। संगठित होकर समाज को मजबूत करके ही ंिहदु विश्व गुरू बन सकता है।

ठा0 सूर्यकांत यंहा आर्यसमाज मंदिर में हिंदु जागरण मंच द्वारा आयोजित होली मिलन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि सबसे कमजोर वर्ग को गले लगाये। उन्हे सहारा दे। तभी हिंदु मजबूत होगा। आर्य उपदेशक विरेंद्र सिंह शास्त्री ने कहा कि होली को सात्विक ढंग से मनाये। नशे से बचे साथ ही दुसरो को भी बचाये। पैसा अपना है पंरतु उसे समाज के हित लगाये। कुछ ऐसा न करे जिससे समाज को नुकसान हो।

हिंदु जागरण मंच के होली मिलन कार्यक्रम मे उपस्थित अन्य

इस मौके पर अमरपाल आर्य ने कहा कि देश में हिदु समुदाय को गाली देने की होड लगी हुई है। ंिहदु समुदाय को दुसरो का जवाब देने के लिये अपने धर्मग्रंथो का अध्ययन करे। साथ ही दुसरे ग्रंथो भी पढे। समय पडने पर दुसरो को जवाब भी दे। इस माके पर आर्य समाज के प्रधान अभय सैनी ने सभी को होली की शुभकामनाये दी । कार्यक्रम मे राजकुमार प्रधान , बलबीरसिंह, डा0 वेदप्रकाश, भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष राकेश वर्मा, सजंीव चैधरी, बिशंबर सिंह, रजनीश सिंघल, मनोज धनगर, नरेंद्र चैधरी,आदि उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे