ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

हाथरस कांड LIVE: 40 गांव वालों से SIT की पूछताछ, पीड़ित परिवार से मिले DIG

 
up police

हाथरस कांड [24CN] :

हाथरस कांड को लेकर लगातार जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है. राज्य सरकार के द्वारा जिस एसआईटी का गठन किया गया था, उसने इस पूरे मामले में पूछताछ तेज कर दी है. एसआईटी की ओर से गुरुवार को ही गांव के करीब 40 लोगों को पूछताछ के लिए नोटिस सौंपा गया था, अब शुक्रवार को पूछताछ हो रही है.

इस बीच गांव में सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है, चप्पे-चप्पे में पुलिसबल तैनात है. वहीं, पीड़िता के परिवार के घर के आसपास सीसीटीवी कैमरे से नज़र रखी जा रही है. एसआईटी की ओर से गांव वालों से घटना स्थल, घटना के बाद अंत्येष्टि स्थल के बारे में जानकारी ली जाएगी. उस वक्त घटनास्थल पर कौन-कौन मौजूद था और किसने क्या देखा.

इस बीच शुक्रवार को ही डीआईजी शलभ माथुर हाथरस पहुंचे, जहां उन्होंने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की. शलभ माथुर ने कहा कि यहां आकर उन्होंने इंतजाम का जायजा लिया है, परिवार सुरक्षा से संतुष्ट है.

आपको बता दें कि हाथरस कांड को लेकर काफी खुलासे हो रहे हैं. बीते दिन एक वीडियो सामने आया था, जो कि 14 सितंबर को हुई घटना के तुरंत बाद का था. जिसमें घटना स्थल पर कई लोगों के होने की सबूत दिखे थे, पुलिस जब केस के बाद पहली बार जांच के लिए पहुंची थी तब उस स्थान पर चप्पल, हसिएं मौजूद थे.

इसके अलावा 14 सितंबर को हुई घटना के बारे में एक चश्मदीद ने खुलासा किया कि जब वो वहां पर पहुंचे तो लड़की वहां पर थी. चश्मदीद ने दावा किया कि जो लड़का जेल में उसने पानी लाकर दिया. तब यहां पर कुछ लोग चारा काट रहे थे.

गौरतलब है कि हाथरस की घटना के बाद पीड़िता के परिवार की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है. परिवार का कहना है कि उन्हें गांव में खतरा है, ऐसे में वो गांव छोड़ना चाहते हैं. प्रदेश सरकार की ओर से अब पीड़िता के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई है. पर्सनल सुरक्षागार्ड्स के अलावा घर और गांव में पुलिस मौजूद है, साथ ही सीसीटीवी कैमरे से हर किसी पर नज़र रखी जा रही है.

 
 

Related posts

Top