ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Hathras Case News : हाथरस में Bheem Army के चंद्रशेखर सहित 400 के खिलाफ FIR, आज आरोपितों के बयान लेगी SIT

 

हाथरस। उत्तर प्रदेश सरकार की हाथरस के बूलगढ़ी कांड की सीबीआइ जांच की सिफारिश के बीच वहां पर माहौल खराब करने वाले अन्य लोगों के खिलाफ भी एक्शन हो रहा है। इसी क्रम में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर और उनके 400-500 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के साथ 400-500 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन तथा महामारी रोग अधिनियम में केस दर्ज कराया गया है।

हाथरस कांड को लेकर विपक्षी पार्टियां योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने में लगी हैं। समाजवादी पार्टी के साथ बहुजन समाज पार्टी, कांग्रेस, टीएमसी, भीम आर्मी, आम आदमी पार्टी तथा राष्ट्रीय लोक दल के नेता और प्रतिनिधिमंडल हाथरस के बूलगढ़ी गांव में पीड़िता के घर पहुंच पर अपनी=अपनी संवेदना जताने के साथ पीड़ित को बरगलाने का भी काम कर रहे हैं।

आज आएगा आप का प्रतिनिधिमंडल

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह के साथ पार्टी के पंजाब व दिल्ली के विधायकों का दल हाथरस कांड के पीड़ित परिवार से मिलने दोपहर बाद बूलगढ़ी गांव पहुंचेगा। इनमें पंजाब के नेता विपक्ष पांच विधायक, के साथ दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के साथ विधायक राखी बिड़लान, रोहित म्हरौलिया, कुलदीप, पवन शर्मा व अजय दत्त हाथरस के बूलगढ़ी गांव में पीड़ित परिवार से भेंट करेंगे। इसके अलावा यहां पर किसी के भी आने से पहले ही पुलिस सतर्कता बरते हुए है। गांव में एक साथ सिर्फ पांच लोगों को ही जाने की अनुमति है।

जेल में आरोपितों के बयान लेगी एसआइटी

हाथरस कांड के चारों आरोपित अलीगढ़ जिला जेल में बंद हैं। उनके बयान लेने एसआइटी सोमवार को जेल में जाएगी। टीम ने रविवार को मृतक युवती के स्वजनों से पूछताछ के अलावा अलीगढ़ मे जेएन मेडिकल कॉलेज से मेडिकल रिपोर्ट के बारे में भी डॉक्टरों से जानकारी की। गांव में तनावपूर्ण शांति है। सोमवार को यहां पर किसी के भी आने से पहले ही पुलिस सतर्कता बरते हुए है। गांव में एक साथ सिर्फ पांच लोगों को ही जाने की अनुमति है।

 
 

Related posts

Top