ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई लड़की निकली Corona पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों में हड़कंप

 

लखीमपुर खीरीः यूपी के लखीमपुर खीरी में थाना सदर कोतवाली क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सेक्स रैकेट में पकड़ी गई लड़की कोरोना पॉजिटिव निकली। रिपोर्ट देखते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। लड़की के संपर्क में आने वाले लोग और पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है।

मामला लखीमपुर खीरी की सदर कोतवाली का है, जहां पुलिस ने बुधवार को मुखबिर की सूचना पर एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने मौके से 5 महिलाएं और 5 पुरुषों को हिरासत में लेकर अस्थाई जेल भेज दिया था। दरअसल, कोरोना के चलते जेल में आने वाले अभियुक्तों को स्थाई जेल में भेजने से पहले अस्थाई जेल में रखा जाता है, जहां उनका कोरोना टेस्ट किया जाता है। वहीं पकड़े लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया तो उनमें एक लड़की कोरोना पॉ़जिटिव निकली। जिसके चलते पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप गया है।

इस बारे में एसपी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस टेस्ट में सेक्‍स रैकेट में पकड़े गए एक लड़के और एक लड़की की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद इस रैकेट का खुलासा करने वाली पुलिस टीम के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि लड़की और लड़के को कोविड-19 केयर सेंटर भेज दिया गया है।

 
 

Related posts

Top