ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

घर फोन कर बताया था गाजियाबाद जा रहा हूं, कार में मिला शव

 

 

गाजियाबाद
मोहन नगर चौराहे पर ऑटो स्टैंड के पास खड़ी कार में शनिवार सुबह 40 साल के एक व्यक्ति का शव मिला है। कुछ ऑटो चालकों की नजर उस पर गई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मृतक के चेहरे पर खून मिला है। कार अंदर से लॉक थी। इससे मामला संदिग्ध हो गया है। घटनास्थल के पास ही मोहन नगर पुलिस चौकी है। ऐसे में इस घटना ने पुलिस की चौकसी पर भी सवाल उठा दिए हैं।

ऑटो चालकों ने बताया कि कार सुबह से खड़ी थी। उन्हें शक हुआ तो वे कार के पास गए। अंदर देखा तो कार में एक व्यक्ति बेसुध पड़ा था। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। कार वसुंधरा की तरफ जाने वाले रास्ते की दिशा में खड़ी थी। कार का नंबर कमर्शल है और दिल्ली में रजिस्टर्ड है। मृतक की पहचान वसंत विहार, दिल्ली के सिकंदर पासवान के रूप में हुई है। वह ट्रैक्सी चलाते थे। अंदेशा है कि सिकंदर की गला घोंटकर हत्या की गई है और शव यहां ठिकाने लगाया गया है।

चेहरे पर मिला खून
सीओ बॉर्डर केशव कुमार ने बताया कि युवक के नाक और मुंह से खून आ रहा था। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। वहीं, साहिबाबाद थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया कि सिकंदर रात 8 बजे टैक्सी लेकर घर से निकले थे। कार की फरेंसिक जांच की जा रही है। जांच टीम के मुताबिक, कार अंदर से लॉक थी। चाबी वाले को बुलाकर लॉक खुलवाया गया। कार से युवक का मोबाइल और कुछ कागजात मिले हैं। शव पिछली सीट के नीचे पड़ा था। पैर आगे की सीट की तरफ थे। सिर में गहरी चोट लगने की बात बताई जा रही है।

रात में हुई थी परिवार से बात
मूल रूप से झारखंड के निवासी सिकंदर अपने जीजा सुजीत पासवान की कैब चलाते थे। सिकंदर के घरवालों ने बताया कि परिवार में उनकी पत्नी और 2 साल का बेटा है। शुक्रवार रात साढ़े 11 बजे सिकंदर ने फोन पर बताया था कि वह सवारी लेकर गाजियाबाद जा रहा है। उन्होंने आशंका जताई है कि सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने ने सिकंदर की हत्या की होगी।

 
 

Related posts

Top