बिहार में सरकार बनाने को लेकर बोले गिरिराज- आज शाम या कल सुबह तक साफ होगी स्थिति

बिहार में सरकार बनाने को लेकर बोले गिरिराज- आज शाम या कल सुबह तक साफ होगी स्थिति

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की अगुवाई वाली एनडीए ने जोरदार जीत हासिल की है. जीत हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने 10 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा किया लेकिन उनके पिता लालू 20 साल तक सरकार में रहे लेकिन वो 1 लाख नौकरी तक नहीं दे सके.

गिरिराज सिंह ने  कहा कि तेजस्वी यादव ने 10 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा किया था जबकि उनके पिता (लालू प्रसाद यादव) 20 साल तक सरकार में रहे लेकिन वह 1 लाख तक नौकरी नहीं दे सके. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने हर चीज पर झूठ बोला. सरकार बनाने की स्थिति को लेकर बीजेपी नेता ने कहा कि आज शाम या कल सुबह तक स्थिति साफ हो सकेगी.

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चुनाव अभियान के दौरान हमने साफ कर दिया था कि मुख्यमंत्री कौन होगा. हम अब भी क्लियर हैं. नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री होंगे.

इससे पहले भी बिहार बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह ने कहा था कि नीतीश कुमार ही बिहार में एनडीए के नेता हैं, ऐसे में सीटें कम या ज्यादा होने से कोई फर्क नहीं पड़ता. तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि तेजस्वी नीतीश के खिलाफ लगातार बोल रहे थे, इसलिए उन्हें कुछ बढ़त मिली. लेकिन अब बिहार के लोगों ने उन्हें आराम करने का मौका दिया है.

दिवाली के बाद शपथः त्यागी
दूसरी ओर, शपथ ग्रहण को लेकर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) नेता केसी त्यागी का कहना है कि नीतीश कुमार दिवाली के बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं.

बिहार में चुनाव परिणाम आने के बाद नए मुख्यमंत्री पद को लेकर मंथन शुरू हो गया है. लगातार इस मसले पर बयान भी सामने आ रहे हैं. अब एनडीए के साथी और हम पार्टी के नेता जीतन राम मांझी का भी कहना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे. उन्होंने कहा कि एनडीए की जीत नीतीश कुमार की अगुवाई में हुई है, बीजेपी ने पहले ही कह दिया था कि नीतीश ही मुख्यमंत्री होंगे. ऐसे में हार-जीत मायने नहीं रखती है, बिहार में एनडीए ने एकजुट होकर चुनाव लड़ा है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे