Gauahar Khan की नजरें नहीं हट रही हैं अपनी डायमंड इंगेजमेंट रिंग से, तस्वीरें हो रहीं वायरल

Gauahar Khan की नजरें नहीं हट रही हैं अपनी डायमंड इंगेजमेंट रिंग से, तस्वीरें हो रहीं वायरल

नई दिल्ली ।  ‘बिग बॉस 7’​ विनर​’ एक्ट्रेस गौहर खान इस वक्त अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। गौहर ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलास करने के साथ ही सगाई की है। वहीं खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसी बीच अब गौहर खाने अपनी डायमंड एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आईं। इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती गौहर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनकी सगाई की अंगूठी को साफ देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर ने कैप्शन में लिखा, ‘परफैक्ट, मैं इस रिंग को देखने से खुद को रोक नहीं पा रही हूं।’ गौहर की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं गौहर खान के मंगेतर जैद दरबार ने उनकी इस तस्वीर पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए, ‘और उसने हां कहा।’ इस तस्वीर पर कमेंट्स कर फैंस गौहर को ढेरों बधाईंया दे रहे हैं। वहीं सेलेब्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं।

रिपोर्ट की मानें तो गौहर खान और जैद दरबार दोनों 25 दिसंबर को निकाह करेंगे। वहीं सभी फंक्शन्स मुंबई के एक होटल में आयोजित किए जाएंगे। निकाह के सभी रस्में 3 दिनों तक चलेंगी।

आपको बता दें कि हाल ही में जैद दरबार के पिता इस्माइल दरबार ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में गौहर को लेकर के लेकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि उनके बेटे ने कहा था कि वो और गौहर दोनों एक दूसरे के लेकर काफी सीरियस हैं। मैंने भी कहा कि मुझे इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे