ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

पूर्व विधायक माविया अली ने उठाया जबरन सीमा वृद्धि का मुद्दा

 
  •  डाक बंगले पर डीएम-एसएसपी देवबंद में नगरवासियों से बातचीत करते हुए।

देवबंद [24CN] : गुरुवार को पीडब्लूडी गैस्ट हाउस में डीएम अखिलेश सिंह और एसएसपी डा. एस चनप्पा ने फ्रांस के विरोध को लेकर नगर में अल्पसंख्यक वर्ग सहित नगर के गणमान्य लोगों की बैठक बुलाई। इस दौरान फ्रांस को लेकर हो रहे धरना-प्रदर्शन को चर्चा की।

बैठक में डीएम अखिलेश सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते भीड़ एकत्र करने से बचना चाहिए। और शासन एवं स्वास्थ्य विभाग की गाइड लाइन पर पूर्ण अमल करना चाहिए। एसएसपी डा. एस चनप्पा ने कहा कि शांति बनाए रखना आवश्यक है। और सभी को शांति बनाने में प्रशासन का सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो भी कानून को हाथ में लेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जनप्रतिनिधियों ने बताया कि बीते शुक्रवार को नगर में शांति पूर्वक विरोध जता कर ज्ञापन दिया जा चुका है। शुक्रवार (आज) कोई कार्यक्रम नहीं है।

जनप्रतिनिधियों ने फ्रांस के राष्ट्रपति के कृत्य का विरोध करने के साथ-साथ भारत सरकार द्वारा फ्रांस के समर्थन में खड़े होने पर अफसोस जताया। पूर्व विधायक माविया अली ने विश्वास दिलाया कि नगर में आपसी सौहार्द कायम रहेगा। और यदि कभी कोई कार्यक्रम किया गया तो प्रशासन को उसकी जानकारी दी जाएगी। साथ ही उन्होंने डीएम से कहा कि सत्ता पक्ष जबरन नगर की सीमा वृद्धि के नाम पर शासनादेश की अवहेलना कर प्रस्ताव पर हंगामा करने का षड़यंत्र रच रहा है। इस दौरान एसडीएम आलोक कुमार, सीओ रजनीश उपाध्याय, कोतवाली प्रभारी अशोक सोलंकी, निरीक्षक डीसी कुमार, निरीक्षक संजय सिंह, श्री मां त्रिपुर बाला सुंदरी देवी मेला ट्रस्ट के अध्यक्ष पंडित सतेंद्र शर्मा, जमाल नासिर उस्मानी, ईदगाह कमेटी प्रबंधक हाजी अनस, खुर्रम उस्मानी, कलीम कुरैशी और मोहम्मद राहिल समेत अन्य मौजूद रहे।

 
 

Related posts

Top