पूर्व ब्रिगेडियर सुधीर सावंत का आरोप, हादसा नहीं साजिश है हेलीकॅाप्टर क्रैश

पूर्व ब्रिगेडियर सुधीर सावंत का आरोप, हादसा नहीं साजिश है हेलीकॅाप्टर क्रैश
  • हेलीकॅाप्टर दुर्घटनाग्रस्त की खबर पर आप आशंका जताई जाने लगी है कि, क्या वास्तव में ही हेलीकॅाप्टर क्रैश हुआ है. या तीनों सेना के प्रमुख जिस हेलीकॅाप्टर में सवार थे उसे साजिश के तहत क्रैश किया गया है.

नई दिल्ली : हेलीकॅाप्टर दुर्घटनाग्रस्त की खबर पर आप आशंका जताई जाने लगी है कि, क्या वास्तव में ही हेलीकॅाप्टर क्रैश हुआ है. या तीनों सेना के प्रमुख जिस हेलीकॅाप्टर में सवार थे उसे साजिश के तहत क्रैश किया गया है. पूर्व ब्रिगेडियर सुधीर सावंत का आरोप है कि  ये हादसा नही बल्कि साजिश है.  हमारे तीनो सेना के प्रमुख जिस हेलीकॉप्टर से थे वो एडवांस हेलीकॉप्टर है, जो इतनी आसानी से क्रैश नहीं हो सकता. सावंत ने कहा जहां ये हादसा हुआ है वह इलाका LTT का है. आज भी वहा पर स्लीपर सेल एक्टिव है .पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी हत्या भी तमिलनाडू में ही हुई थी. हादसे की जांच NIA से होना चाहिए. ताकि हादसे की पूरी कहानी सामने आ सके.

आपको बता दें कि भारतीय वायु सेना का हेलीकॅाप्टर (IAF Mi-17V5) क्रैश हुआ है. उसमें देश के चीफ डिफेंस स्टाफ (CDS) बिपिन रावत भी सवार थे. हादसे में अभी तक 11 लोगों के मरने की पुष्टि हो चुकी है. जबकि अन्य की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. गंभीर रूप से घायल  सीडीएस को एम्स में भर्ती कराया गया है. साथ ही दुआओं का दौर शुरु हो चुका है. दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॅाप्टर में CDS जनरल बिपिन रावत के अलावा उनकी पत्नी मधुलिका रावत, ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर, लेफ्टिनेंट कर्नल हरजिंदर सिंह, एनके गुरसेवक सिंह, एनके जितेंद्र कुमार, एल/नायक विवेक कुमार, एल/नायक बी साई तेजा, हवलदार सतपाल शामिल थे.

 

हालाकि पूर्व ब्रिगेडियर का यह निजी बयान है. इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं है. इसलिए अभी हादसे को लेकर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे