दीपावली पर दुखों का पहाड़, हादसों में गई पांच लोगों की जान, परिवारों में मचा कोहराम

 

दीपावली की रात अनहोनी ने मुजफ्फरनगर जनपद के चार घरों में दस्तक देते हुए परिजनों के जीवन में अंधकार कर दिया। एक युवक की शहर के जानसठ रोड पर हुए हादसे में मौत हो गई, जबकि एक किसान की करंट से जान चली गई। शामली रोड पर दो लोगों के शव मिले, जबकि खतौली में सोमवार सुबह अधेड़ की करंट से मौत हो गई।

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अमित विहार कूकड़ा निवासी विजित उर्फ बिल्लू (22) पुत्र ऋषिपाल दीपावली की रात करीब 9.30 बजे पड़ोसी सचिन के साथ बाइक से सचिन की रिश्तेदारी में सिखेड़ा गया था। देर रात करीब 1.30 बजे सिखेड़ा से लौटते समय जानसठ रोड पर एक पब्लिक स्कूल के सामने अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां विजित उर्फ बिल्लू को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि सचिन को मेरठ रेफर कर दिया गया है। सचिन ने 19 अक्तूबर को ही नई बाइक खरीदी थी, जिस पर दोनों रिश्तेदारी में गए थे। दुर्भाग्यवश दोनों ही युवकों ने हेलमेट नहीं लगाए हुए थे।

शहर कोतवाली क्षेत्र में शामली स्टैंड के ठीक सामने स्थित शराब ठेके के निकट रविवार रात करीब 8.30 बजे एक युवक का शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शनाख्त कराई तो उसकी पहचान मोहल्ला खालापार निवासी शाहवेज (40) पुत्र अजीम के रूप में हुई। जानकारी मिलने पर पहुंचे उसके भाई शाहरुख ने बीमारी से मौत होना बताते हुए किसी भी तरह की कार्रवाई से इंकार कर दिया।

 
 

Related posts

Top