गोवर्धन पूजा में हर्ष फायरिंग, सूबेदार के सिर में लगी गोली  

गोवर्धन पूजा में हर्ष फायरिंग, सूबेदार के सिर में लगी गोली  

सरधना थानाक्षेत्र के पथौली गांव में गोवर्धन पूजा के दौरान हर्ष फायरिंग में सूबेदार के सिर में गोली जा लगी। सूबेदार को कैंट स्थित मिलिट्री हॉस्पिटल (एमएच) में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी है।

सरधना के पथौली गांव निवासी सेना में सूबेदार सुनील कुमार की पोस्टिंग वर्तमान में मध्य प्रदेश के बबीना में है। फिलहाल वह छुट्टी पर घर आया हुए हैं। सोमवार शाम करीब 5:30 बजे गोवर्धन पूजा चल रही थी।

पूजा के समय वह चारपाई पर बैठे थे। इसी दौरान एक गोली उनके सिर में आकर लगी। जिस पर वह चारपाई से जमीन पर गिर गए। सूबेदार को गोली लगते ही परिवार के लोगों में चीख पुकार मच गई। सरधना थाना पुलिस के पहुंचने से पहले ही उनकी पत्नी अंजू और भाई धीरेंद्र समेत परिवार के लोग घायल सूबेदार को एमएच लेकर पहुंचे।

ताऊ के घर थे सूबेदार 
सीओ सरधना पंकज सिंह का कहना है कि सूबेदार के एमएच में भर्ती होने के बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद पुलिस ने गांव जाकर जांच की। पता चला कि सूबेदार अपने ताऊ हरवीर सिंह के घर गोवर्धन पूजा में गए थे। वहीं पर उनको सिर में गोली लगी।

हर्ष फायरिंग या फिर कुछ और
इस घटना के बाद से गांव में अलग-अलग चर्चाएं हैं। यह हर्ष फायरिंग का मामला है, सूबेदार को गोली किन परिस्थितियों में लगी या जानबूझकर मारी गई तो किसने मारी, इन तमाम बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। सूबेदार की हालत अभी नाजुक बनी है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे