फरीदाबाद-दिल्ली बॉर्डर आज से सील, 12 बजे के बाद डॉक्टर और पुलिस की भी एंट्री नहीं

फरीदाबाद-दिल्ली बॉर्डर आज से सील, 12 बजे के बाद डॉक्टर और पुलिस की भी एंट्री नहीं

नई दिल्ली  दिल्ली में काम के मामले में आने वाले हरियाणा के लोगों की लॉकडाउन में पहले से ज्यादा मुश्किलें बढ़ गई हैं। हरियाणा पुलिस ने  दिल्ली बॉर्डर सख्ती बढ़ा दी है। दरअसल हरियाणा सरकार का मानना है कि दिल्ली आने जाने वालों से उसे खतरा है। दिल्ली से सटे फरीदाबाद के सारे बॉर्डर आज से सील कर दिए जाएंगे। दोपहर 12 बजे तक ही एंट्री की जा सकती है, उसके बाद कोई इधर से उधर नहीं जा पाएगा।

आम जनता ही नहीं दिल्ली में काम करने वाले डॉक्टर, बैंक कर्मी और पुलिस वाले भी दोपहर 12 बजे के बाद फरीदाबाद में एंट्री नहीं कर सकेंगे, सिर्फ केंद्र सरकार के जारी पास से ही सील बॉर्डर में एंट्री मिलेगी। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने मंगलवार को साफ किया कि वो दिल्ली या आसपास के राज्यों से हरियाणा को संक्रमित नहीं होने देंगे। फरीदाबाद के अलावा गुरुग्राम में भी काम के सिलसिले में दिल्ली आने वालों के पास चेक किए जा रहे हैं।

हरियाणा सरकार ने मंगलवार को कहा था कि दिल्ली आने जाने वालों से उसके इलाके में संक्रमण का खतरा है, इसलिए दिल्ली में काम करने वालों के रहने का इंतजाम दिल्ली सरकार अपने पास ही करे। बता दें कि इससे पहले दिल्ली से सटे नोएडा और गाजियाबाद की सीमाएं भी सील की जा चुकी चुकी हैं। दरअसल दिल्ली में संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे