विधूत विभाग ने बिजली चोरों के खिलाफ कसा शिकंजा

विधूत विभाग ने बिजली चोरों के खिलाफ कसा शिकंजा
 विधूत चैकिंग के दौरान गांव में मौजूद पीएसी के जवान
  • 35 से अधिक लोगों के खिलाफ बिजली चोरी की रिपोर्ट कोतवाली में कराई दर्ज
  • कोतवाली क्षेत्र के गांव फुलास, सांपला, थीतकी गांव में विधूत विभाग ने चलाया चेकिंग अभियान

देवबंद [24CN]: बिजली चोरी रोकने के लिए विधूत विभाग ने अपना कडा रूख दिखाते हुऐ मंगलवार को पीएसी बल को साथ लेकर निगम अधिकारी फुलास, सांपला और थीतकी गांव में चेकिंग के लिए पहुंचे। जहां अनेकों स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ी गई। सभी लोगों के खिलाफ बिजली चोरी में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। पीएसी बल के साथ शुरु किए गए चेकिंग अभियान से लोगों में हड़कंच मचा रहा।

शासन की मंशा के अनुरुप बिजली चोरी पर लगाम कसने को विद्युत निगम अधिकारी एक्शन मूड में आ गए हैं। मंगलवार को निगम के अधिशासी अभियंता सुधाकर के नेतृत्व में विद्युत टीम पीएसी बल को साथ लेकर चेकिंग के लिए फुलास, थीतकी और सांपला गांव में पहुंची। पुलिस बल को साथ देख लोगों में दहशत के साथ ही हड़कंच मच गया। एक्सईएन सुधाकर ने बताया चेकिंग के दौरान अनेकों स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ी गई है। 35 से अधिक उपभोक्ताओँ के खिलाफ बिजली चोरी में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

एक्सईएन ने कहा कि बिजली चोरी रोकने को लगातार अभियान जारी रहेगा। बिजली चोरी करने वालों के विरुद्ध तो कानूनी कार्रवाई होगी ही, साथ ही यदि इसमें कोई विद्युत संविदाकर्मी संलिप्त पाया जाता है तो उसके विरुद्ध भी कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। चेकिंग के दौरान एसडीओ सादात सलीम, दिनेश कुमार, राहुल बंसल आदि अधिकारी मौजूद रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply