मुजफ्फरनगर: कमलेश तिवारी की हत्याकांड पर हिंदू संगठनों में उबाल, हत्यारों को फांसी देने की उठाई मांग

मुजफ्फरनगर: कमलेश तिवारी की हत्याकांड पर हिंदू संगठनों में उबाल, हत्यारों को फांसी देने की उठाई मांग

लखनऊ में हिंदू महासभा के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर हिंदू संगठनों में उबाल है। हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता व सुरक्षा दिए जाने के साथ ही हत्यारों को फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग की। एसएसपी दफ्तर पर जाकर भी हिंदू संगठनों ने ज्ञापन दिए।

अखिल भारत हिंदू महासभा ने कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर कानून व्यवस्था को कठघरे में खड़ा किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि कमलेश तिवारी ने पहले ही जान का खतरा जताते हुए सुरक्षा की मांग की थी, लेकिन प्रदेश सरकार ने उन्हें सुरक्षा नहीं दी। नतीजतन उनकी हत्या कर दी गई।

कार्यकर्ताओं ने कमलेश तिवारी को शहीद का दर्जा दिए जाने, हत्यारों को फांसी की सजा दिए जाने, उनके परिवार को आर्थिक सहायता व एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की। प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा, गीतांजलि सिंह, ठाकुर लाल्ला सिंह, विनोद शर्मा और श्रोर्या सिंह आदि मौजूद रहे।

हिंदू संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर आक्रोश व्यक्त करते हुए उनके परिवार को उच्च स्तरीय सुरक्षा दिए जाने, हत्यारों को फांसी दिए जाने, सोशल मीडिया पर हत्याकांड को लेकर धार्मिक भावनाओं को भड़काने व आतंक का माहौल फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

उधर, शिवसेना की बैठक में कार्यकर्ताओं ने कमलेश तिवारी की हत्या पर रोष जताते हुए उनके परिवार को 50 लाख की आर्थिक मदद किए जाने और हत्यारों को फांसी दिए जाने की मांग की। राजकुमार डाहरिया, सुभाष सैनी, राजीव गर्ग, नरेश प्रजापति, प्रमोद शर्मा व सतेंद्र प्रजापति आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे