बृजभूषण सिंह के खिलाफ आरोप तय करने को लेकर आज दिल्ली की अदालत सुनेगी दलीलें

बृजभूषण सिंह के खिलाफ आरोप तय करने को लेकर आज दिल्ली की अदालत सुनेगी दलीलें
  • बुधवार को बीजेपी सांसद सिंह के वकील ने जवाब दाखिल किया जिसके बाद न्यायाधीश ने मामले को आगे की कार्यवाही के लिए 28 नवंबर की तारीख दी। इससे पहले बृजभूषण शरण सिंह ने मामले की सुनवाई कर रही अदालत के अधिकार क्षेत्र पर सवाल उठाया था और दावा किया था कि कोई भी कथित अपराध भारत में नहीं हुआ था।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली की एक अदालत छह पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों से संबंधित मामले में भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व प्रमुख और BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ आरोप तय करने पर आज दलीलें सुनेगी।

बीजेपी सांसद के वकील ने दाखिल किया था जवाब

30 अक्टूबर को पिछली सुनवाई में, अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट हरजीत सिंह जसपाल ने पक्षों के वकीलों को अपनी लिखित दलीलें दाखिल करने के लिए तीन सप्ताह का समय दिया था ताकि उन्हें व्यवस्थित तरीके से पूरा किया जा सके।

बुधवार को बीजेपी सांसद सिंह के वकील ने जवाब दाखिल किया, जिसके बाद न्यायाधीश ने मामले को आगे की कार्यवाही के लिए 28 नवंबर की तारीख दी। इससे पहले, बृजभूषण शरण सिंह ने मामले की सुनवाई कर रही अदालत के अधिकार क्षेत्र पर सवाल उठाया था और दावा किया था कि कोई भी कथित अपराध भारत में नहीं हुआ था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे