कोरोना का कहर: बिगड़ रहे मेरठ के हालात, आज फिर मिले नौ नए मरीज, 358 हुई संक्रमितों की संख्या

 

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में कोरोना का कहर हर रोज बढ़ता ही जा रहा है। शहर में बृहस्पतिवार को कोरोना के नौ नए मरीज मिले हैं। सीएमओ डॉ. राजकुमार ने पुष्टि की है। अब जनपद में मरीजों की कुल संख्या 358 हो गई है। इनमें 180 से ज्यादा मरीज ठीक हो चुके हैं, जबकि 21 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

सीएमओ डॉक्टर राजकुमार ने बताया कि नए मरीजों में वैशाली कॉलोनी के डॉक्टर के परिवार के अलावा महावीरनगर की 23 साल की महिला है, जो 16 मई को संक्रमित निकले सिपाही के परिवार से है। यह सिपाही एसपी सिटी के एस्कॉर्ट में भी चलता था। 70 साल के बुजुर्ग और 34 साल की महिला खैर नगर के रहने वाले हैं। यह दोनों 18 मई को पॉजिटिव आई 66 वर्षीय महिला के परिवार से हैं। आनंदपुरी रेलवे रोड के 30 वर्षीय युवक, खैरनगर की 32 वर्षीय महिला, बुनकर नगर इस्लामाबाद के 32 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

बताया गया कि छह की पुष्टि निजी लैब से हुई और तीन की पुष्टि मेडिकल कॉलेज की माइक्रोबायोलॉजी लैब से। डॉक्टर के बेटे पहले एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ाते थे, लेकिन अब वह ट्यूशन पढ़ाते हैं। मेरठ में अब तक संक्रमितों की संख्या 358 हो गई है, इनमें 182 कोरोना को मात दे चुके हैं, 21 की मौत हो चुकी है।

 
 

Related posts

Top