‘बीजेपी को जिताना चाहती है कांग्रेस’, पूर्व कांग्रेसी सीएम ने किया चौंकाने वाला दावा

‘बीजेपी को जिताना चाहती है कांग्रेस’, पूर्व कांग्रेसी सीएम ने किया चौंकाने वाला दावा

डेडा।  लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के पूर्व सीएम और डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने सोमवार को कांग्रेस आलाकमान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कभी-कभी ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने भाजपा के साथ गठबंधन कर लिया है क्योंकि पार्टी अपनी ताकत बढ़ाने के लिए कुछ नहीं कर रही है।

पहले कांग्रेस में व्यवस्था परिवर्तन के लिए 23 नेता लड़ रहे थे, लेकिन नेतृत्व कुछ नहीं सुन रहा था। जब मुद्दे उठाए गए, तो उन्होंने कहा कि वे भाजपा से बात कर रहे थे।” कभी-कभी मुझे लगता है कि वे (कांग्रेस) खुद चाहते हैं कि बीजेपी जीते।

राजनीतिक दलों के लिए ये सभी बड़े मुद्दे

गुलाम नबी आजाद ने आगे कहा,”देश और इस क्षेत्र में पार्टियों के लिए प्रमुख मुद्दे गरीबी, बेरोजगारी और मुद्रास्फीति पर नियंत्रण हैं। उन्होंने कहा, “जो भी पार्टी सत्ता में आती है, उनके लिए सबसे बड़ा मुद्दा गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई कम करना है।” सोमवार को गुलाम नबी आजाद डोडा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव धर्म पर नहीं बल्कि विकास पर लड़ा जाता है।

गुलाम नबी आजाद ने जम्म कश्मीर के नेताओं पर उठाए सवाल

कश्मीर को बर्बाद करने के लिए अलगाववादियों सहित सभी राजनीतिक दलों की आलोचना करते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा कि इन राजनेताओं के कारण जम्मू-कश्मीर में एक लाख लोग मारे गए हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीर में आग लगाने के बाद सभी नेता घाटी छोड़कर बाहर जाकर बस गए।

बता दें कि जम्मू कश्मीर के उधमपुर में 19 अप्रैल, जम्मू में 26 अप्रैल, अनंतनाग-राजौरी में 7 मई, श्रीनगर में 13 मई और बारामूला में 20 मई को मतदान होना है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे