सहारनपुर: योगी के रोड शो में उमड़ी भीड़

सहारनपुर: योगी के रोड शो में उमड़ी भीड़
सहारनपुर में रोड शो के दौरान जनता का अभिवादन करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया मतदान करने का आह्वान

सहारनपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो कर उनके पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। रोड शो के दौरान नगर के प्रमुख बाजारों में जगह-जगह पुष्प वर्षा के साथ उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। रोड शो से पहले मार्गो से वाहन आदि हटवाए गए और डॉग स्क्वायर के माध्यम से तलाशी भी ली गई।

आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी प्रत्याशी राघव लखनपाल शर्मा के समर्थन में रोड शो किया। रोड शो के दृष्टिगत सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। सुबह से ही पुलिस प्रशासनिक अधिकारी पूरी तरह अलर्ट थे और जगह-जगह पुलिस पीएसी के जवानों को तैनात किया गया था। रोड शो से पहले वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन टाड़ा ने पुलिस लाइन के मैदान पर सुरक्षा कर्मियों को ब्रीफ किया। उसके पश्चात ही उन्हें रोड शो की सुरक्षा के लिए रवाना किया गया।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लगभग 4.30 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रोड शो भगत सिंह चौक से आरंभ हुआ। रोड शो से पहले ही लोगों की भारी भीड़ सड़कों पर एकत्रित हो गई थी। रोड शो के आरंभ होते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। रोड शो भगत सिंह चौक से आरम्भ होकर बाजार मोरगंज, चौक फव्वार,ा बाजार शहीदगंज, चौकी सराय, नेहरू मार्केट, श्रीराम चौक, भगत सिंह मार्ग होते हुए घंटाघर पहुंचकर सम्पन्न हुआ। रोड शो को निर्विघ्न एवं शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासनिक अधिकारी पूरी मुस्तैदी के साथ रोड शो के साथ चल रहे थे। इनके अलावा ड्रोन के माध्यम से भी रोड शो की निगरानी की जा रही थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले से भीड़ को काफी दूर रखा गया था ताकि किसी प्रकार की कोई असुविधा का सामना न करना पड़े। हालांकि जगह-जगह व्यापारिक उद्यमी संगठनों द्वारा स्वागत के लिए स्टॉल भी लगाए गए थे, लेकिन मुख्यमंत्री किसी भी स्टॉल पर नहीं रुके, वह अपनी गाड़ी पर ही सवार रहे और गाड़ी से ही जनता का अभिवादन स्वीकार कर रहे। लगभग 25 स्थान पर मुख्यमंत्री स्वागत के लिए स्टॉल लगाए गए थे जहां पर पुष्प वर्षा के साथ उनका स्वागत किया गया। सुरक्षा के दृष्टिगत जनता को मुख्यमंत्री काफिले से काफी दूर रखा गया था।

इस दौरान प्रदेश के राज्यमंत्री जसवंत सैनी, राजयमंत्री कुंवर बृजेश सिंह, उम्मीदवार राघव लखनपाल शर्मा, नगर विधायक राजीव गुम्बर, महापौर डा. अंजय सिंह, विधायक देवेंद्र निम, विधायक मुकेश चौधरी, विधायक कीरत सिंह, जिलाध्यक्ष डा. महेंद्र सैनी, महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी सहित भारी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे