CM योगी ने सहारनपुर मेडिकल कालेज में कोविड जांच प्रयोगशाला का किया लोकार्पण

CM योगी ने सहारनपुर मेडिकल कालेज में कोविड जांच प्रयोगशाला का किया लोकार्पण

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को सहारनपुर मेडिकल कालेज में कोविड जांच प्रयोगशाला का ऑनलाइन लोकार्पण किया। बता दें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हरियाणा, उत्तराखंड, हिमाचल सीमाओं से सटा सहारनपुर के राजकीय मैडिकल कालेज में स्थापित की गई कोविड जांच प्रयोगशाला का सोमवार शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आनॅलाइन लोकापर्ण किया।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण के शुरूआत में ही इस लैब को खोले जाने की घोषणा की थी। अगस्त के पहले पखवाडे में मुख्यमंत्री ने सहारनपुर में कोविड-19 मामलों की समीक्षा की थी। राजकीय मेडिकल कालेज सहारनपुर में लोकापर्ण के मौके पर मंडलायुक्त संजय कुमार, डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल, जिलाधिकारी अखिलेश सिंह, एसएसपी डॉ. एस चनप्पा, सीएमओ डॉ. बीएस सोढी, भाजपा सांसद, विधायक और राजकीय मैडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ. दिनेश सिंह मार्तोलिया आदि मौजूद थे।

योगी ने इस दौरान प्राचार्य दिनेश सिंह से स्थिति की पूरी जानकारी ली और निर्देश दिए कि जांच और उपचार में कोई लापरवाही न बरती जाए। मंडलायुक्त संजय कुमार ने बताया कि मंडल में प्रतिदिन पांच हजार से ज्यादा जांच हो रही है। शुरू के हालात की तुलना में स्थिति में बडा बदलाव आया है। पहले जांच रिर्पोट कम आती थी और कई दिन लगते थे अब जांच रिर्पोट की संख्या में जबरदस्त वृद्धि हुई है और जल्दी रिर्पोट आने से उपचार भी समय से मिल रहा है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे