MP: मोहन भागवत को उड़ाने की धमकी देने वाले किसान नेता पर केस दर्ज

MP: मोहन भागवत को उड़ाने की धमकी देने वाले किसान नेता पर केस दर्ज

बैतूल : मध्य प्रदेश के बैतूल में एक किसान नेता पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत और आरएसएस मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने के बाद मामला दर्ज हुआ है.

दरअसल, महाराष्ट्र के किसान नेता अरुण बनकर किसान आंदोलन को समर्थन देने के लिए नागपुर से किसानों की रैली लेकर दिल्ली जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने बैतूल में मीडिया से बात करने हुए आरएसएस मुख्यालय और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को उड़ाने की धमकी दी थी.

अरुण बनकर ने कहा था, ‘अब किसान दिल्ली में घुस गया है और पीएम नरेंद्र मोदी के सामने एक ही रास्ता है कि वह कृषि कानून वापस लें. अगर वह किसानों पर गोली चलाएंगे तो मैं नागपुर में रहता हूं, आरएसएस का वहां हेड क्वार्टर है. अगर मोदी किसानों पर गोलियां चलाएंगे तो हम मोहन भागवत को उड़ा देंगे, आरएसएस के हेड क्वार्टर को उड़ा देंगे.’

अरुण बनकर के इस बयान के बाद बैतूल बीजेपी जिलाध्यक्ष आदित्य शुक्ला ने कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दी थी और कहा था कि अरुण बनकर की अच्छे से जांच होनी चाहिए और पता लगाना चाहिए कि इसके पास कहीं सच में बम तो नहीं और अगर है तो कहां से आए?

वहीं एसडीओपी नितेश पटेल ने बताया कि अखिल भारतीय किसान संघर्ष समिति के संयोजक अरुण बनकर के खिलाफ शिकायत दी गयी थी जिस पर कोतवाली थाने में धारा 505 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे