सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती मुहर

सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती मुहर

लखनऊ । गोरखपुर से वापसी के बाद शुक्रवार को कैबिनेट की बैठक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में शाम पांच बजे होगी। इसमें औद्योगिक विकास विभाग, सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योग, आइटी एंड इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग सहित कई विभागों के प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है। औद्योगिक परियोजनाओं के लिए भूमि हस्तांतरण, कुछ कंपनियों को लेटर ऑफ कंफर्ट और अनुदान स्वीकृति जैसे प्रस्ताव शामिल हैं।

कैबिनेट की बैठक शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में दोपहर 12 बजे लोक भवन में होनी थी, लेकिन सीएम योगी का विमान दृश्यता कम होने की वजह से उनका विमान लखनऊ में लैंड नहीं कर सका। वह गोरखपुर में दो दिन के अति व्यस्त कार्यक्रम के बाद गुरुवार की रात लखनऊ आ रहे थे, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से रात में ही उन्हें गोरखपुर लौटना पड़ा। रात करीब 9:45 बजे सीएम का विमान गोरखपुर एयरपोर्ट पर वापस पहुंचा। वहां से वह रात्रि विश्राम के लिए गोरखनाथ मंदिर चले गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में शाम पांच बजे होने वाली कैबिनेट बैठक में औद्योगिक विकास विभाग, सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योग, आइटी एंड इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग सहित कई विभागों के प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है। इसमें औद्योगिक परियोजनाओं के लिए भूमि हस्तांतरण, कुछ कंपनियों को लेटर ऑफ कंफर्ट और अनुदान स्वीकृति जैसे प्रस्ताव शामिल हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे