‘अपने लिए नहीं, देश के लिए काम करती है बीजेपी’ जयपुर की रैली में बोले नितिन गडकरी

‘अपने लिए नहीं, देश के लिए काम करती है बीजेपी’ जयपुर की रैली में बोले नितिन गडकरी

जयपुर। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जयपुर की झोटवाड़ा में गुरुवार को जनसभा की। झोटवाड़ा से बीजेपी के दिग्गज नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर चुनाव लड़ रहे हैं। गडकरी ने कहा कि देश को वैश्विक महाशक्ति बनाने का सपना केवल भाजपा ही पूरा कर सकती है।

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि हमें देश को महाशक्ति बनाना है। गांव, गरीब, मजदूर और किसानों को भय, भूख, आतंक और भ्रष्टाचार से मुक्त कराना है। अपने देश को विश्व गुरु बनाना है। हमें ये काम खुद ही करना है। आत्मनिर्भर भारत के सपने को सिर्फ बीजेपी ही पूरा कर सकती है।

देश के लिए काम करते हैं हम

गडकरी ने कहा कि हम अपने लिए काम नहीं बल्कि, देश के लिए काम करते हैं। हम गरीबों के लिए काम करते हैं और इसलिए, यह चुनाव न केवल आपके राज्य का, बल्कि भारत का भी भाग्य बदलने वाला चुनाव है।

पांच साल के अंदर डीजल और पेट्रोल गाड़ियां मुश्किल से ही दिखेंगी, सिर्फ इलेक्ट्रिक, इथेनॉल और हाइड्रोजन गाड़ियां ही दिखेंगी।

बीजेपी नेता ने आगे कहा, ‘अगर राजस्थान के किसान समृद्ध होंगे, तो देश के किसान भी समृद्ध होंगे। अगर राजस्थान में प्रगति और समृद्धि आएगी तो देश में भी आएगी।’

25 नवंबर को राजस्थान में मतदान

बता दें कि राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी। राजस्थान में 200 विधानसभा सीटें हैं। वोटों की गिनती अन्य चार राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के साथ तीन दिसंबर को होगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे