अयोध्‍या में रामलला के दर्शन कर भावुक हुए अरुणाचल प्रदेश के CM पेमा खांडू, कहा- मैं उस द‍िन को याद करता हूं, जब…

अयोध्‍या में रामलला के दर्शन कर भावुक हुए अरुणाचल प्रदेश के CM पेमा खांडू, कहा- मैं उस द‍िन को याद करता हूं, जब…
  • अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू और उनके कैबिनेट मंत्री महर्षि वाल्मिकी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। इस दौरान उनका स्वागत किया गया। पेमा खांडू ने कहा आज हम लोग रामलला के दर्शन करने यहां आए हुए हैं और ये हमारे लिए बहुत ही अच्छा अवसर है। अरुणाचल प्रदेश से कुल 70 लोग आए हुए हैं। हम एयरपोर्ट से रामलला के दर्शन करने के लिए रवाना हो रहे हैं।

अयोध्या। अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू और उनके कैबिनेट मंत्री मंगलवार को रामनगरी अयोध्‍या पहुंचे। पेमा खांडू ने अपने कैब‍िनेट मंत्र‍ियों के साथ भव्‍य राम मंद‍िर में रामलला के दर्शन क‍िए। रामलला के दर्शन के बाद अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू ने कहा, “हम यहां आकर धन्य और भावुक महसूस कर रहे हैं। यह हमारे लिए एक ऐतिहासिक दिन है। इस दिन मैं उन सभी को भी याद करता हूं जिन्होंने राम मंद‍िर के लिए संघर्ष किया और अपना जीवन बलिदान कर दिया।

मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने कहा क‍ि अयोध्या में अरुणाचल प्रदेश का प्रतीक चिह्न बनाएंंगे, अयोध्या में अरुणाचल भवन भी बनेगा, इसके ल‍िए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा गया है। उन्‍होंने कहा क‍ि 500 साल बाद भगवान रामलला अपने मंदिर में विराजमान, देश में राम राज्य आ गया है।

एयरपोर्ट पर क‍िया गया स्‍वागत

एयरपोर्ट पर पेमा खांडू को गार्ड ऑफ ऑनर द‍िया गया। इसके बाद भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत क‍िया। इसके साथ ही सांस्कृतिक मंच के कलाकारों ने नृत्य पेश क‍िया। इस दौरान वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे