ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Alia Bhatt ने शुरू की RRR की शूटिंग, तस्वीरों में देखिए राजामौली ने कैसे किया अपनी ‘सीता’ का स्वागत

 
Entertainment Movies Bollywood

नई दिल्ली । साल 2021 में जिन फ़िल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा, उनमें एसएस राजामौली की RRR भी शामिल है। इस फ़िल्म का इंतजार बढ़ने की एक वजह इसकी स्टार कास्ट भी है, जिसमें अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे नाम शामिल हैं। आलिया फ़िल्म के सेट पर पहुंच गयी हैं और राजामौली के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में आ गयी हैं।

एसएस राजामौली ने आलिया के साथ फोटो शेयर करके लिखा- हमारी प्रिय सीता का आरआरआर के सेट पर गर्मजोशी से स्वागत है। बेहद काबिल और ख़ूबसूरत आलिया भट्ट। बता दें, आरआरआर का पूरा नाम Roudram Ranam Rudhiram है, जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरन मुख्य किरदारों में हैं। आलिया का यह तेलुगु डेब्यू है। मूल रूप से तेलुगु में बन रही RRR एक पीरियड फ़िल्म है, जो हिंदी समेत दूसरी भाषाओं में भी रिलीज़ की जाएगी।

फ़िल्म की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने ब्रिटिश हुकूमत के साथ हैदराबाद के निज़ाम के ख़िलाफ़ जंग लड़ी थी। फ़िल्म में दो एक्ट्रेसज़ समेत कई विदेशी कलाकार अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं। फ़िल्म में जूनियर एनटीआर के किरदार का पूरा नाम कोमाराम भीम है।

कोमाराम भीम स्वतंत्रता सेनानी थी, जिनके बारे में राजामौली ने बताया था कि उन्होंने पारम्परिक तौर-तरीकों से शिक्षा हासिल नहीं की थी और जवानी में ही अपना गांव छोड़कर चले गये थे। लेकिन, जब वापस आये तो पढ़े-लिखे व्यक्ति थे। उन्होंने आदिवासियों के लिए निज़ाम के शासन के ख़िलाफ़ जंग छेड़ी थी। उन्होंने गुरिल्ला युद्ध शैली अपनायी थी और बाद में अंग्रेज़ी हुकूमत के ख़िलाफ़ लड़ते हुए शहीद हुए थे।

यह एक मेगा बजट फ़िल्म है, जिसका बजट 350-400 करोड़ के बीच बताया जाता है। फ़िल्म को लेकर एक इंटरव्यू में राजामौली ने कहा था कि दोनों कलाकारों के किरदार इतने पॉवरफुल और संतुलित हैं कि फ़िल्म शुरू होने के बाद दर्शकों को एनटीआर जूनियर और रामचरन तेजा नज़र नहीं आएंगे। फ़िल्म अगले साल रिलीज़ होने वाली है।

 
 

Related posts

Tandav Review

Tandav Web Series: सैफ अली खान की सीरीज रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर शुरू ‘तांडव’, फैंस ने दिए ये रिएक्शन..

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut ने ट्विटर पर फिर निकाला गुस्सा, कहा- ‘इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक चुका है’

Om Puri Death anniversary

Om Puri Death Anniversary: रेलवे स्टेशन पर बर्तन धोकर गुजारा करते थे ओम पुरी, पुण्यतिथि पर जानें खास बातें

Top