ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Amitabh Bachchan को पहली बार डायरेक्ट करने जा रहे हैं अजय देवगन, इन फिल्म में दिखेंगे एक साथ

 
amitabh bachchan

नई दिल्ली । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्टर अजय देवगन के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। इन दोनों सुपरस्टार्स को एक बार फिर से फैंस बड़े पर्दे पर एक साथ देख सकते हैं। जी हां, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन एक साथ फिर से काम करने जा रहे हैं। हालांकि इससे पहले भी दोनों सुपरस्टार एक साथ कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग करते देखा जा चुका है।

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की जोड़ी सात साल बाद फिल्म ‘मेडे’ में नजर आने वाली है। इस बात की जानकारी बॉलीवुड के मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी है। वहीं फिल्म ‘मेडे’ की शूटिंग दिसंबर में हैदराबाद में शुरू होगी। वहीं फिल्म में अजय के रोल की बात करें तो वह इसमें एक पायलट के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं फिलहाल अभी महानायक के रोल के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

फिल्म ‘मेडे’ में अभिनय के साथ ही अजय देवगन इसे  डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने वाले हैं। वहीं अजय पहली बार अमिताभ बच्चन को डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इससे पहले अजय के पिता ‘वीरू देवगन’ ने बिग को डायरेक्ट किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘मेडे’ से पहले बिग बी और अजय की जोड़ी फिल्म ‘मेजर साहब’, ‘खाकी’ और ‘सत्याग्रह’ जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुकी है। आखिरी बार दोनों प्रकाश झा की फिल्म ‘सत्याग्रह’ में साथ नजर आए थे।

 
 
Top