पटना आने के बाद लालू का बड़ा बयान: राष्‍ट्रीय स्‍तर पर कांग्रेस ही विकल्‍प, बिहार में उसके नेता छुटभैये

पटना आने के बाद लालू का बड़ा बयान: राष्‍ट्रीय स्‍तर पर कांग्रेस ही विकल्‍प, बिहार में उसके नेता छुटभैये
  • आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पटना आने के बाद बड़ा राजनीतिक बयान दिया है। उन्‍होंने कहा है कि बिहार कांग्रेस के नेता छुटभैये हैं लेकिन राष्‍ट्रीय स्‍तर पर कांग्रेस ही एकमात्र विकल्‍प है। उन्‍होंने यह भी कहा है कि बिहार विधानसभा उपचुनाव में प्रचार करेंगे।

पटना : राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने पटना पहुंचने के बाद अपना पहला सार्वजनिक बयान दिया है। उन्‍होंने बिहार विधानसभा उपचुाव में आरजेडी के लिए प्रचार करने की घोषणा की है। लालू ने कहा है कि जनता के प्‍यार के कारण वे लंबे समय बाद बिहार आ सके हैं। लालू ने बिहार कांग्रेस के नेताओं को छुटभैया करार देते हुए यह भी कहा कि राष्‍ट्रीय स्‍तर पर कांग्रेस ही एकमात्र विकल्‍प है। विदित हो कि बिहार आने के ठीक पहले लालू ने रविवार को दिल्‍ली में बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्‍त चरण दास (Bhakta Charan Das) को स्‍थानीय भाषा में बेवकूफ (Stupid) करार देकर राजनीतिक बवंडर खड़ा कर दिया है। उन्‍होंने बिहार में बढ़ती महंगाई को लेकर भी सरकार की खिंचाई की।

जनता का प्‍यार उन्‍हें बिहार खींच लाया

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि वे लंबे समय तक बीमार रहे। जेल में भी रहे। हालांकि, अब जनता का प्‍यार उन्‍हें बिहार खींच लाया है। अब वे 30 अक्‍टूबर को होने जा रहे बिहार विधानसभा उपचुनाव क तारापुर व कुशेश्‍वरस्‍थान की सीटों के लिए प्रचार करेंगे।

बिहार में कांग्रेस के नेता छूटभैये

लालू बिहार में कांग्रेस के प्रत्‍याशियों के खिलाफ प्रचार करते नजर आएंगे, लेकिन उनकी नजर में राष्‍ट्रीय स्‍तर पर कांग्रेस ही एकमात्र विकल्‍प है। पटना आने के पहले दिल्‍ली में बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्‍त चरण दास का भकचोन्‍हर (बेवकूफ) कह बवाल खड़ा क चुके लालू ने फिर पटना में कांग्रेस के स्‍थानीय नेताओं को छुटभैया करार दिया है। उन्‍हाेंने बिहार में कांग्रेस के नेताओं की औसित पर सवाल उठाते हुए राष्‍ट्रीय स्‍तर पर कांग्रेस को ही एकमात्र विकल्‍प बताया है। बिहार आने के बाद लालू का यह पहला राजनीतिक बयान है।

बुधवार को संबोधित करेंगे जनसभाएं

बिहार में कांग्रेस व आरजेडी विधानसभा उपचुनाव में अलग-अलग लड़ रहे हैं। दोनों दल एक-दूसरे पर हमलावर हैं। संकेत स्‍पष्‍ट हैं कि अब बिहार आने के बाद लालू भी कांग्रेस पर तीखे हमले करेंगे। लालू उपचुनाव की दोनों सीटों पर जीत का दावा पहले हीं कर चुके हैं। लालू उपचुनाव की दोनों सीटों के लिए बुधवार को जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे